trendingPhotosDetailhindi4038894

Sushant Singh Rajput से लेकर Sridevi तक...चौंका देगा इन 5 सेलेब्स की मौत का किस्सा, आज भी हैं अनसुलझे हैं कई सवाल

बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput केस में एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप तय हो गया है. एनसीबी ने दावा किया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शौविक के साथ कई बार गांजा खरीदकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया है. वहीं, इस खबर ने एक बार फिर से सुशांत की मौत का जख्म हरा कर दिया है. जख्म इसलिए क्योंकि आज भी लोगों को सुशांत की मौत से जुड़े कई सवालों के जवाब नहीं मिल पाए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली थी. वहीं, उन्होंने ये फैसला क्यों लिया और उन पर क्या बीत रही थी ये अभी तक सभी के लिए एक गुत्थी बना हुआ है. यही कारण है कि सुशांत की मौत को लेकर कई तरह थ्योरीज सामने आ चुकी हैं. जिसमें से एक एंगल ड्रग्स केस से जुड़ा है. इसके अलावा ऐसे दावे भी किए गए कि सुशांत आउटसाइडर थे इसलिए बॉलीवुड में भेदभाव का सामना कर रहे थे. लेकिन अभी तक ऐसे कोई भी दावे साबित नहीं हो पाए हैं.

1.Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput
1/6

सुशांत के आखिरी दिन के बारे में जो डिटेल्स सामने आईं वो भी चौंकाने वाली थीं. मौत के एक दिन पहले तक सबकुछ सामान्य था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो जिस दिन सुशांत की मौत हुई इस दिन उन्होंने सुबह साढ़े 9 बजे अपनी बहन से फोन पर बात की फिर 10 बजे कमरे से बाहर निकले और एक गिलास जूस पिया. सुशांत इसके बाद अपने कमरे में फिर चले गए और दरवाजा लॉक कर लिया. वहीं जब दोपहर तक जब सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकले और खटखटाने का कोई जवाब नहीं मिला तो सिद्धार्थ पिठानी ने फोन करके एक चाभी वाले को बुलाकर दरवाजा खुलवाया. दरवाजा खुला तो सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं. सुशांत का शव पंखे से हरे रंग के कपड़े के फंदे पर लटका हुआ पाया गया. सुशांत के अलावा कई और ऐसे सेलेब्रिटीज हैं जिनकी मौत का किस्सा चौंकाने वाला है.



2.Sridevi

Sridevi
2/6

श्रीदेवी की मौत 2018 में 24 फरवरी को हुई थी. वो उस वक्त एक फैमिली ईवेंट अटेंड करने दुबई गई थीं. वहीं, 24 को बोनी अपनी पत्नी को सरप्राइज देने दुबई के होटल पहुंचे थे. आखिरी रात के किस्से के बारे में बोनी ने फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा को बताया था. उन्होंने कहा था कि वो डुप्लिकेट चाबियों के जरिए कमरे में घुसे थे और उन्हें देखते ही श्रीदेवी ने गले लगा लिया था. आधे घंटे तक दोनों ने बात की और फिर श्रीदेवी डिनर पर जाने से पहले नहाने चली गईं. बोनी कपूर टीवी देख रहे थे लेकिन काफी देर हो जाने के बाद जब वो बाथरूम में पहुंचे तो नजारा देखकर उनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई. श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हो गई थी.



3.Jiah Khan

Jiah Khan
3/6

जिया खान की मौत बॉलीवुड की सबसे सेंसेशनल डेथ में से एक है. उन्होंने 25 की उम्र में 3 जून 2013 में आत्महत्या कर ली थी. जिया की मां ने आरोप लगाए थे कि जिया अपने पीछे एक नोट छोड़ गई थीं जिसमें उन्होंने मानसिक प्रताड़ना की बात की थी. इस केस में जिया के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर चौंकाने वाले आरोप लगे थे. इस केस की जांच के दौरान कई बातों सामने आईं. कई रिपोर्ट्स ने ऐसा दावा भी किया कि जिया शराब के नशे में थीं और खराब करियर और खराब रिलेशनशिप से परेशान होकर उन्होंने ये कदम उठाया था.



4.Guru Dutt

Guru Dutt
4/6

दिग्गज डायरेक्टर गुरु दत्त की मौत भी बॉलीवुड के सबसे शॉकिंग किस्से में से है. वो लंबे समय से डिप्रेशन से लड़ रहे थे. उन्होंने पहले भी दो बार आत्महत्या की कोशिश की थी लेकिन 1964 के 10 अक्टूबर को उनकी मौत शराब और नींद की गोलियों की वजह से हुई थी. हालांकि, गुरु दत्त के बेटे ने उसे हादसा बताया था. उनका कहना था कि गुरु दत्त को सोने में परेशानी होती थी और वो नींद की दवाएं लेते थे. वहीं, शराब के नशे में हो सकता है कि उन्होंने गलती से ज्यादा दवाएं ले लीं.



5.Parveen Babi

Parveen Babi
5/6

तीन दशक तक बड़े पर्दे पर राज करने के बाद 20 जनवरी 2005 को अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. कई दिनों तक उनके घर के बाहर अखबार और दूध के पैकेट पड़े मिले तब उनके पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वो पैरानॉयड थीं और सिज़ोफ्रेनिया से पीड़ित थीं. बताया जाता है कि इसका करण उनकी तनहाई, फेल रिलेशनशिप और नशे की लत थी.



6.Divya Bharti

Divya Bharti
6/6

दिव्या भारती की मौत 1993 में 5 अप्रैल को बेहद रहस्यमय तरीके से हुई थी. वो अपनी बिल्डिंग के पांचवे माले से गिर गई थीं और उनका शव बेहद देखकर लोगों का दिल दहल गय था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसी दिन दिव्या ने मुंबई में अपने लिए 4BHK आलीशान घर खरीदा था. उन्होंने एक छोटी की पार्टी में कुछ खास लोगों को बुलाया था और लीविंग रूम में बैठकर बातें कर रही थीं और ड्रिंक ले रही थीं. रात 11 बजे दिव्या भारती उठी और कमरे की खिड़की की तरफ चली गईं. जिस खिड़की पर वे खड़ी थीं उस पर ग्रिल नहीं थी. बताया जाता है कि वो किसी से बात भी कर रही थीं. खिड़की पर खड़ी दिव्या जब मुड़ी और सीधे होने की कोशिश की तब उनका संतु​लन बिगड़ गया और वो ​पांचवी मंजिल से नीचे गिर गई थीं. हालांकि, कई रिपोर्ट्स में उनके मर्डर की आशंका भी जताई गई थी.



LIVE COVERAGE