trendingPhotosDetailhindi4037683

Sonakshi Sinha ने पूरी तरह बदल लिया अपना लुक? नई Photos देखकर चकराया फैंस का सिर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चाओं में आ गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा के लेटेस्ट फोटोशूट (Latest Photoshoot) की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इन तस्वीरों में सोनाक्षी एकदम अलग लुक में दिखाई दे रही हैं. सोनाक्षी के इस नए लुक (New Look) को देखकर फैंस भी हैरान हैं. कई लोग तो सोनाक्षी को पहचान ही नहीं पा रहे हैं.

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) का ये नया लुक इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस लुक में सोनाक्षी ने सिजलिंग फोटोशूट (Hot Pics) भी करवाया है जिसकी तस्वीरें लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. सोनाक्षी का ये अंदाज फैंस को भा रहा है. इसके साथ ही कईयों को उनका ये लुक कतई पसंद नहीं आया है. वजह कोी भी सोनाक्षी का बोल्ड अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

1.Sonakshi Sinha Instagram Post

Sonakshi Sinha Instagram Post
1/6

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं. इन फोटोशूट में वो ब्लॉन्ड लुक में दिखाई दे रही हैं.



2.Sonakshi Sinha Golden Avatar

Sonakshi Sinha Golden Avatar
2/6

सोनाक्षी इस फोटोशूट में पूरी तरह गोल्डन लुक में दिखाई दे रही हैं. उनके बाल सुनहरे हैं और उन्होंने ड्रेस भी बालों के रंग से मैच करती हुई पहनी है.



3.Sonakshi Sinha Sizzling Pictures

Sonakshi Sinha Sizzling Pictures
3/6

सोनाक्षी ने अपने इस फोटोशूट के लिए बेहद खूबसूरत गाउन पहना हुआ है और वो इस गाउन में बेहद सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं.



4.Sonakshi Sinha Photos Viral

Sonakshi Sinha Photos Viral
4/6

सोनाक्षी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को देखकर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं.



5.Sonakshi Sinha Interesting Caption

Sonakshi Sinha Interesting Caption
5/6

सोनाक्षी ने अपने इस फोटोशूट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'ये नया लुक नहीं है लेकिन एक लुक है'. इस पोस्ट में उन्होंने अपने मेकअप और हेयर स्टाइलिंग टीम को शुक्रिया कहा है.



6.Celebrities Praise Sonakshi Sinha Look

Celebrities Praise Sonakshi Sinha Look
6/6

सोनाक्षी की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी तारीफें मिल रही हैं. हर कोई उनके इस लुक पर फिदा होता दिख रहा है.
 



LIVE COVERAGE