trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4117300

Aditi Rao Hydari संग सीक्रेट इंजेगमेंट पर Siddharth ने तोड़ी चुप्पी, शादी की डेट पर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी(Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ(Siddharth) की हाल ही में सगाई हुई है, जिसके बाद एक्टर ने इसपर चुप्पी तोड़ी है और शादी की भी डिटेल्स शेयर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी(Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ(Siddharth) के रिलेशनशिप को लेकर लंबे वक्त से डेटिंग की अफवाहें उड़ रही थीं. वहीं, दोनों को अक्सर ही साथ देखा जाता रहा है. हालांकि शुरुआत में कपल ने अपने रिश्ते के बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं की. लेकिन मार्च के आखिर में रिपोर्ट्स सामने आईं कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने शादी कर ली है. हालांकि कपल ने शादी की रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज कर दिया और अगले ही दिन अपनी सगाई की ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट कर दी. दरअसल, कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर इंगेजमेंट रिंग दिखाते हुए तस्वीर शेयर की थी. 

1.Siddharth Aditi Rao Hydari Engagement

Siddharth Aditi Rao Hydari Engagement
1/5

वहीं, अब एक्टर सिद्धार्थ ने अदिती के साथ सगाई पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सीक्रेट इंगेजमेंट पर खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि,'' यह कोई सीक्रेट नहीं था, बल्कि एक प्राइवेट सेरेमनी थी. उन्होंने अदिती के साथ अपनी शादी के बारे में भी बात की. 



2.Siddharth on his secret Engagement With Aditi Rao Hydari

Siddharth on his secret Engagement With Aditi Rao Hydari
2/5

गलाटा गोल्डन स्टार्स प्रोग्राम में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ''कई लोगों ने मुझसे कहा कि हमने सगाई सीक्रेट तौर पर की है. फैमिली के साथ प्राइवेट तौर पर कुछ करने और सीक्रेट तौर पर कुछ करने में अंतर है. जिन लोगों को हमने इनवाइट नहीं किया, वो सोचते हैं कि यह एक सीक्रेट है.'' लेकिन जो लोग वहां थे वो जानते थे कि यह प्राइवेट था. 
 



3.Siddharth on wedding Details With Aditi Rao Hydari

Siddharth on wedding Details With Aditi Rao Hydari
3/5

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि उन्हें इस बात की चिंता थी कि क्या अदिती उन्हें हां कहेंगी, क्योंकि उन्हें हां कहने में कितना समय लगा, यह नहीं पूछा जाना चाहिए. आखिर में रिजल्ट तो हां या ना होना चाहिए, पास करें या फेल. मुझे वैसे भी फिक्र थी कि क्या ये हां होगी और किस्मत से मैं पास हो गया. इसके आगे उन्होंने शादी की डेट्स पर भी बात की. उन्होंने कहा कि, शादी की तारीख फैमिली के बड़ों पर है और यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है, जिस पर मैं डिसाइड कर सकता हूं, यह लाइफटाइम की डेट है. एक बार वो फैसला ले लें तो यह सही टाइम होगा. 



4.Aditi Rao Hydari in Heeramandi

Aditi Rao Hydari in Heeramandi
4/5

काम को लेकर बात करें तो अदिति राव हैदरी जल्द ही संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोइराला और संजीदा शेख होंगी. यह एक पीरियड ड्रामा है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. 



5.Siddharth upcoming film

Siddharth upcoming film
5/5

दूसरी ओर सिद्धार्थ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 में दिखाई देंगे, जो जून में रिलीज होगी. यह 1996 की कल्ट क्लासिक इंडियन का सीक्वल है, जिसमें कमल हासन अहम भूमिका में होंगे. इस फिल्म का निर्देशन भी कमल हासन ने किया है. इसके अलावा फिल्म में सूर्या, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, पीयूष मिश्रा, बॉबी सिम्हा और कालिदास जयराम नजर आएंगे. 



LIVE COVERAGE