trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4115446

Lakme Fashion Week के रैंप पर Shehnaaz Gill ने बिखेरा जलवा, कॉन्फिडेंस पर लट्टू हुए फैंस, बोले 'स्टारकिड्स से बेहतर'

Shehnaaz Gill ने हाल ही में रैंप वॉक किया और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा. उनकी कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस समय फिल्म इंडस्ट्री में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और वो आए दिन चर्चा में भी बनी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week 2024) पर वॉक करती दिखाई दीं. लोग उनके कॉन्फिडेंस (Shehnaaz Gill at Lakme Fashion Week 2024) की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

1.Lakme Fashion week 2024 Shehnaaz Gill

Lakme Fashion week 2024 Shehnaaz Gill
1/5

 शहनाज गिल ने लैक्मे फैशन वीक में अपनी रैंप वॉक से लोगों को इंप्रेस कर दिया है. शहनाज को रनवे पर स्ट्रैप स्लीव्स के साथ एक बैगी जंपसूट और एक लेयर्ड जैकेट में देखा गया था.



2.Shehnaaz Gill show stopper for Designer Diksha Khanna

Shehnaaz Gill show stopper for Designer Diksha Khanna
2/5

एक्ट्रेस डिजाइनर दीक्षा खन्ना के लिए शोस्टॉपर बनीं. 'एसिमेट्रिकल प्रिसिजन' टाइटल वाले कलेक्शन में ब्लू रंग के फ्लूइड सिल्हूट शामिल थे. शहनाज इस कलेक्शन के आउटफिट को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. 



3.fans praised Shehnaaz Gill compared with starkids

fans praised Shehnaaz Gill compared with starkids
3/5

शहनाज गिल के लैक्मे फैशन वीक से कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन्हें देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि हर स्टाइल को बखूबी कैरी कर लेती हैं और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ नजर आती हैं. वहीं कई फैंस का कहना है कि शहनाज ने कई स्टारकिड्स से ज्यादा अच्छी रैंप वॉक की है.  



4.Shehnaaz Gill also got trolled for new fashion

Shehnaaz Gill also got trolled for new fashion
4/5

हालांकि कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने एक्ट्रेस के इस लुक को लेकर उन्हें ट्रोल किया है. ट्रोल्स का कहना है कि उन्होंने अपने लुक को कितना बदल लिया है और वो कितनी अलग लगने लगी हैं. 



5.Shehnaaz Gill Upcoming films

Shehnaaz Gill Upcoming films
5/5

शहनाज ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आखिरी बार उन्हें थैंक यू फॉर कमिंग में देखा गया था. शहनाज अब फिल्म सब फर्स्ट क्लास में नजर आने वाली हैं. उनके साथ फुकरे फेम एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन बलविंदर सिंह जांजुआ ने किया है.



LIVE COVERAGE