trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4117810

शाहिद से सारा अली खान तक, इन 6 स्टार किड्स ने अपने पेरेंट्स की शादी में बटोरी लाइमलाइट

बॉलीवुड स्टार्स की दूसरी शादी में उनके बच्चों ने शादी अटेंड की थी. इन स्टार किड्स अपने पेरेंट्स की शादी में जमकर लाइमलाइट बटोरी थी.

बॉलीवुड स्टार्स की शादियां और उनके अफेयर्स अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. यहां तक कि इन स्टार्स के तलाक भी एक बड़ी चर्चा का विषय बने रहते हैं. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने दो शादियां की हैं और उनकी इन शादियों में उनके बच्चे भी शामिल हुए हैं. बॉलीवुड के स्टार किड्स ने अपने पेरेंट्स की शादी में जमकर लाइमलाइट बटोरी है. आइये जानते हैं इस बारे में जिन्होंने अपने पैरेंट्स की दूसरी शादी अटेंड की है. 
 

1.Arhaan Khan Attend His Father Arbaaz Khan Sshura Khan Marriage

Arhaan Khan Attend His Father Arbaaz Khan Sshura Khan Marriage
1/6

सबसे पहले हम बात करेंगे सलमान खान के बड़े भाई, अरबाज खान के बारे में. जिन्होंने दिसंबर 2023 में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है. इस दौरान उनके बेटे अरहान खान भी वहां मौजूद थे और जमकर शादी को इंजॉय करते हुए नजर आए थे. इसके साथ ही वह कई बार अपने पिता अरबाज और शूरा खान के साथ डिनर पर जाते हुए भी दिखे हैं. 
 



2.Mahira Khan Son At Her Second Wedding

Mahira Khan Son At Her Second Wedding
2/6

शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म रईस में नजर आ चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भी बीते साल दूसरी शादी की थी. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ परिवार की मौजूदगी में निकाह किया था. इस मौके पर माहिरा के बेटे हाथ थामें उन्हें स्टेज तक ले जाते हुए नजर आए थे. यह वीडियो माहिरा और उनके बेटे का जमकर वायरल हुआ था और लोगों ने खूब पसंद किया था. 



3.Sara Ali Khan And Ibrahim Ali Khan Attended Kareena Kapoor Saif Ali khan Marriage

Sara Ali Khan And Ibrahim Ali Khan Attended Kareena Kapoor Saif Ali khan Marriage
3/6

लिस्ट में करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी भी शामिल है. कपल ने 2012 में शादी की थी और दोनों की शादी को 12 साल का समय बीत चुका है, दोनों के दो बच्चे भी हैं. वहीं, सैफ अली खान की पहली शादी से दो बच्चें हैं, जो उनकी और करीना की शादी में मौजूद थे. कपल की शादी में एक्ट्रेस सारा अली खान और इब्राहिम अली खान शामिल हुए थे और दोनों ने सैफ की शादी को सपोर्ट किया था. 



4.Palak Tiwari Attend Mother Shweta Tiwari And Abhinav Marriage

Palak Tiwari Attend Mother Shweta Tiwari And Abhinav Marriage
4/6

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी दो शादियां कर चुकी हैं. एक्ट्रेस पलक तिवारी उनकी पहले पति राजा की बेटी हैं और एक्ट्रेस की दूसरी शादी अभिनव के साथ हुई थी.श्वेता और अभिनव की शादी में पलक तिवारी मौजूद थी और उन्होंने अपनी मां के दूसरी शादी के फैसले को पूरी तरह से सपोर्ट किया था. हालांकि यह शादी लंबी नहीं चली. श्वेता का एक बेटा है, जो उनकी दूसरी शादी से है. 
 



5.Ira Khan Attend Aamir Khan And Kiran Rao Marriage

Ira Khan Attend Aamir Khan And Kiran Rao Marriage
5/6

एक्टर आमिर खान दो शादियां कर चुके हैं. उन्होंने पहली शादी से तलाक के बाद 2004 में दूसरी शादी किरण राव के साथ की थी. कपल के एक बेटा भी है. वहीं, आमिर की पहली शादी से दो बच्चें हैं, जिसमें से एक इरा खान और जुनैद हैं. वहीं, किरण और आमिर की शादी में इरा-जुनैद मौजूद थे. हालांकि कपल 2021 में अलग हो गए थे, लेकिन वो आज भी एक दूसरे से जुड़े हैं. 
 



6.Shahid Kapoor With his Parents

Shahid Kapoor With his Parents
6/6

शाहिद कपूर की मां और पिता ने भी दो शादियां की हैं. शाहिद कपूर नीलिमा अजीम और पंकज कपूर के बेटे हैं. वहीं, नीलिमा अजीम ने एक्टर राजेश खट्टर संग शादी की थी. जिससे उनका एक बेटा है एक्टर ईशान खट्टर. इसके अलावा पिता पंकज कपूर ने सुप्रिया पाठक के साथ दूसरी शादी की थी. 
 



LIVE COVERAGE