trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4115104

लाल सुर्ख जोड़े में दुल्हन बनी Priyanka Chopra की कजिन Meera Chopra, बॉयफ्रेंड रक्षित संग लिए सात फेरे, देखें फोटोज

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा(Meera Chopra) ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल(Rakshit Kejriwal) शादी कर ली है.

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा(Meera Chopra) 12 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल(Rakshit Kejriwal) संग सात फेरे लिए हैं. एक्ट्रेस ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में जयपुर में धूमधाम से शादी की है. वहीं, शादी के बाद कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं. इस दौरान कपल बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

1.Meera Chopra Tied Knot With Rakshit Kejriwal

Meera Chopra Tied Knot With Rakshit Kejriwal
1/6

मीरा चोपड़ा अपनी शादी के दिन बेहद प्यारी लग रही थी. एक्ट्रेस ने अपनी शादी पर लाल कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था. इसके साथ ही उन्होंने ग्रीन और गोल्डन कलर का खूबसूरत नेकलेस और कानों में झुमके पहने थे और मांग टीका भी लगाया था. इसके अलावा उन्होंने हाथों में लाल रंग का चूड़ा और कलीरे पहने थे. एक्ट्रेस इस दौरान बहुत खुश नजर आ रही थीं.



2.Meera Chopra Wore Sabyasachi Lehnga

Meera Chopra Wore Sabyasachi Lehnga
2/6

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए फेमस डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा पहना था. जिसपर हैवी जरी का वर्क देखा जा सकता है. 



3.Rakshit Kejriwal Looks Handsome

Rakshit Kejriwal Looks Handsome
3/6

वहीं, मीरा चोपड़ा के पति रक्षित केजरीवाल ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी. साथ ही उन्होंने व्हाइट पगड़ी, व्हाइट मोजरी और काला चश्मा लगाया हुआ था.



4.Meera Chopra Rakshit Kejriwal Share Photos On Instagram

Meera Chopra Rakshit Kejriwal Share Photos On Instagram
4/6

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा चोपड़ा और रक्षित ने कैप्शन में लिखा- जिंदगी भर की खुशियां, लड़ाई झगड़े और आंसू और ये खूबसूरत यादें, हर जन्म तेरे साथ.
 



5.Meera Chopra Fans Praises Her Look

Meera Chopra Fans Praises Her Look
5/6

बता दें कि मीरा ने बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेस की तरह अपनी शादी के लिए न्यूड या फिर पिंक कलर का लहंगा नहीं चुना है, उन्होंने अपने वेडिंग डे के लिए लाल लहंगा चुना,  जिसके कारण फैंस भी मीरा के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- फाइनली किसी ने तो लाल लहंगा पहना. इसके साथ ही बाकी फैंस मीरा को शादी की बधाई देते रहे थे. 



6.Meera Chopra Career

Meera Chopra Career
6/6

बता दें कि मीरा चोपड़ा साउथ फिल्मों में सक्रिय हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 से की थी. उसके बाद वह साल 2014 में बॉलीवुड फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट में नजर आई थीं. मीरा कई अलग भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि उन्हें प्रियंका चोपड़ा और परिणीति की तरह सफलता हासिल नहीं हुई है. 
 



LIVE COVERAGE