trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4116938

हो गया खुलासा, इस खास वजह से भारत आई थीं Priyanka Chopra, सामने आईं फैमिली के शानदार पलों की फोटोज

Priyanka Chopra बीते दिनों अपनी बेटी मालती और पति Nick Jonas के साथ भारत आई थीं. उनकी कई बार स्पॉट हुईं. अब ये वजह भी सामने आ गई है कि एक्ट्रेस भारत क्यों आईं थीं. जी हां, वो वजह भी काफी खास है.

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बीते दिनों अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती (Malti Marie Jonas Chopra) के साथ भारत में थीं. एक्ट्रेस की आए दिन कोई ना कोई फोटो सामने आती रहती थीं. कभी होली पार्टी करते तो कभी मन्नारा चोपड़ा के बर्थडे (Priyanka Chopra sister Mannara Chopra) सेलिब्रेशन में कपल स्पॉट हुआ. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटो सामने आई थीं जिसमें वो एथनिक अवतार में नजर आईं. वहीं उनके पति और बेटी भी इंडियन आउटफिट में दिख. अब आखिरकार ये वजह भी सामने आ गई है कि एक्ट्रेस भारत क्यों आई थीं और ये वजह बेहद खास है.

1.Priyanka Chopra family function

Priyanka Chopra family function
1/5

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा भारत में अपनी फैमिली के साथ नजर आई थीं. इस बार उनके साड़ी लुक ने लोगों का ध्यान खींचा था. सुर्ख लाल रंग की साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं. उनका लुक फैंस को काफी पसंद आया. वहीं उनके पति निक जोनस एथनिक अवतार में दिखे थे. 
 



2.Priyanka Chopra brother Siddharth Chopra roka ceremony

Priyanka Chopra brother Siddharth Chopra roka ceremony
2/5

ये फोटोज प्रियंका चोपड़ा के छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका फंक्शन की हैं. एक्ट्रेस के भाई ने अपनी सगाई की फोटो शेयर की. वहीं बहन प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कपल को बधाई दी है. कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है.



3.Priyanka Nick & Malti ethnic look

Priyanka Nick & Malti ethnic look
3/5

अपने भाई के रोका में प्रियंका को जहां रेड साड़ी में देखा गया, वहीं जीजू भी देसी रंग में रंगे दिखे. कपल की बेटी मालती भी रेड कलर के इंडियन वेयर में नजर आईं. इस फोटो में मालती को उनके मामा और मामी खिलाते हुए नजर आए.

 



4.Mannara Chopra and family at cousin Siddharth Chopra roka

Mannara Chopra and family at cousin Siddharth Chopra roka
4/5

इस फैमिली फंक्शन में प्रियंका के अलावा मन्नारा चोपड़ा भी एथनिक लुक में दिखीं. लाइट ग्रीन कलर के सूट में वो काफी सुंदर लग रही थीं. वहीं मम्मी मधु चोपड़ा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस फैमिली गेट टुगेदर की फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. 



5.Priyanka & Nick at Mannara Birthday Party

Priyanka & Nick at Mannara Birthday Party
5/5

इससे पहले पीसी और निक को मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में भी स्पॉट किया गया था. उन्होंने जमकर पपराजी को पोज दिए थे. इस दौरान दोनों बहनों का बॉन्ड देख फैंस काफी खुश हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं मन्नारा भी प्रियंका के आने से काफी खुश नजर आईं. 
 



LIVE COVERAGE