trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4118145

Ambani परिवार की छोटी बहू Radhika Merchant का ब्राइडल शावर रहा शानदार, जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग खूब किया धमाल

Mukesh और Nita Ambani की छोटी बहू Radhika Merchant बैचलरेट पार्टी की कई फोटोज सामने आई हैं. इसमें होने वाले पति Anant Ambani के साथ कई बी-टाउन के सेलेब्स भी नजर आए.

अंबानी परिवार में फिर से शहनाई गूंजने वाली हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Mukesh Nita Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत शादी (Anant Ambani) के बंधन में बंधने वाले हैं. वो राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग सात फेरे लेंगे. बीते महीने कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी जामनगर (Radhika Merchant Anant Ambani pre-wedding ceremony) में आयोजित हुई थी जिसमें बॉलीवुड से लेकर दुनियाभर के सेलेब्स शामिल हुए थे. वहीं अब अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर (Radhika Merchant bridal shower) की फोटोज भी सामने आ गई हैं. इसे एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शेयर किया है.

1.Radhika Merchant bridal shower photos viral

Radhika Merchant bridal shower photos viral
1/5

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ब्राइड टू बी राधिका मर्चेंट की बेस्ट फ्रेंड्स में से भी एक हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने राधिका के पिंक थीम वाले ब्राइडल शावर की फोटोज शेयर कीं जिसमें कई करीबी दोस्त नजर आए.



2.Janhvi with bf Shikhar at Radhika Merchant bridal shower

Janhvi with bf Shikhar at Radhika Merchant bridal shower
2/5

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी इस पार्टी में पहुंचे थे. सभी खूब मस्ती मजा करते दिखे.



3.Anant Ambani spotted

Anant Ambani spotted
3/5

ब्राइड टू बी राधिका मर्चेंट की इस पार्टी में होने वाले पति अनंत अंबानी भी पहुंचे. इन फोटो में राधिका की कई सारी फ्रेंड्स भी नजर आईं. 



4.Shloka Ambani at Radhika bridal shower

Shloka Ambani at Radhika bridal shower
4/5

राधिका की होने वाली जेठानी और अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका भी पार्टी में नजर आईं. वो बेबी पिंक कलर के नाइटसूट में एकदम सिंपल अंदाज में दिखीं.



5.Radhika Merchant look at her bridal shower

Radhika Merchant look at her bridal shower
5/5

लुक की बात करें तो जहां एक तरफ सारी लड़कियां पिंक कलर के नाइटसूट में नजर आईं, वहीं राधिका सबसे अलग व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखीं. उन्होंने टियारा भी पहना था.



LIVE COVERAGE