trendingPhotosDetailhindi4103120

Jawan से लेकर Fukrey 3 और Mission Raniganj तक, वीकेंड पर कौन सी फिल्म कर पाएगी कितना कमाल

सिनेमाघरों में बीते कुछ समय में कई बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है. कुछ बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं तो कुछ दर्शक के लिए तरस रही हैं. यहां जानें किस फिल्म का हाल कैसा है और वीकेंड में ये कितनी कमाई कर सकती है.

इन दिनों भारत में थिएटर्स गुलजार हैं. कई बड़ी से लेकर छोटे बजट वाली फिल्मों ने दस्तक दी है जिनकी काफी चर्चा है. कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही हैं तो कई दर्शकों के लिए तरस रही हैं. ऐसे में इस वीकेंड कौन सी फिल्म किनता कमा सकती है और किस मूवी ने अभी तक कितनी कमाई कर ली है ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.  

1.Gadar 2 box office report

Gadar 2 box office report
1/8

गदर 2 पिछले महीने 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इसने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है और भारत में 527 करोड़ रुपये कमा चुकी है. आज ये zee5 पर रिलीज हो गई है तो ऐसे में वीकेंड पर जनता कम ही पहुंचेगी इसे थिएटर में देखने. 
 



2.Thank you for coming box office report

Thank you for coming box office report
2/8

भूमि पेडनेकर के लीड रोल वाली ये फिल्म कंप्लीट वुमन ओरिएंटेड फिल्म है.  फिल्म की ओपनिंग ठंडी रही है. इस सेक्स कॉमेडी को लोगों से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. पहले दिन मुश्किल से 1 करोड़ की कमाई की है. उम्मीद है कि वीकेंड भी इसका सुस्त ही रहने वाला है.



3.The Vaccine War box office report

The Vaccine War box office report
3/8

विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' का हाल बेहाल है. फिल्म शुरुआत से ही ऑडियंस पर अपनी पकड़ बनाने में असफल रही है. कुल मिलाकर इसने 8.59 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि वीकेंड पर भी ज्यादा उम्मीद नहीं है. 



4.Dono box office report

Dono box office report
4/8

सनी देओल के बेटे राजवीर देओले की डेब्यू फिल्म 'दोनों' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती नजर आई. खबरों की मानें तो 20 करोड़ के बजट में बनी 'दोनों' पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई है.



5.Jawan box office report

Jawan box office report
5/8

जवान भारतीय सिनेमा के इतिहास में 1100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. फिल्म ने दुनियाभर में 1100 करोड़ और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 733.37 करोड़ कमाए हैं. वीकेंड में फिल्म और भी कमाई कर सकती है. 



6.Fukrey 3 box office report

Fukrey 3 box office report
6/8

28 सितंबर को रिलीज हुई ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी और मंजोत सिंह की फुकरे 3 अपनी बजट की कमाई पहले पांच दिनों में हासिल कर चुकी है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन 82.75 करोड़ रहा तो वहीं 74.25 करोड़ भारत में कमाए. उम्मीद है फिल्म वीकेंड पर अच्छा कमाल करेगी.



7.Mission Raniganj box office report

Mission Raniganj box office report
7/8

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' को 4-5 करोड़ की ओपनिंग मिली है. फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा नजर आईं. उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर ठीक ठाक कमाई कर लेगी. 



8.Chandramukhi 2 box office report

Chandramukhi 2 box office report
8/8

चंद्रमुखी 2 ने भारत में 34.55 करोड़ की कमाई कर ली है. जबकि दुनियाभर में 45 करोड़ ये आकंडा पहुंच गया है. ये फिल्म वीकेंड में भी कोई कमाल नहीं दिखा पाएगी. 
 



LIVE COVERAGE