trendingPhotosDetailhindi4074396

Gadar 2 Starcast Fees: 'गदर 2' के लिए इतनी रकम लेकर 'तारा सिंह' बने Sunny Deol, आधी से भी कम है Amisha Patel की फीस

साल 2001 में रिलीज हुई सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha patel) की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा '(Gadar) ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.

'गदर एक प्रेम कथा' में 'तारा सिंह' के जबरदस्त एक्शन और अपने प्यार 'सकीना' के लिए उसकी दीवानगी को फैंस आज तक भूल नहीं पाए हैं. यही वजह है कि जब फिल्म के सीक्वल बनने की बात सामने आई तो फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं रहा. वहीं, 'गदर 2' की रिलीज डेट के आते ही ये खुशी चार गुना और बढ़ गई. तब से लेकर अब तक फैंस फिल्म के रिलीज होने का एक-एक दिन गिन रहे हैं. 

आपको बता दें कि 'गदर 2' 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि फिल्म के लिए सनी देओल, अमीषा पटेल और बाकी की स्टारकास्ट ने कितनी फीस ली है-
 

1.Sunny Deol

Sunny Deol
1/7

सबसे पहले बात करते हैं सनी देओल की. फिल्म के पहले पार्ट में एक्टर ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी थी जो आज तक मिट नहीं पाई है. गदर में सनी देओल का अंदाज कमाल का था. फिल्म में उन्होंने 'तारा सिंह' का रोल किया था. वहीं, 'गदर 2' में भी सनी तारा सिंह का ही किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए सनी देओल ने फीस के तौर पर 5 करोड़ रुपये लिए हैं.
 



2.Amisha patel

Amisha patel
2/7

अमीषा पटेल का 'सकीना' वाला किरदार भी लोगों को हमेशा याद रहेगा. बड़े पर्दे पर सनी देओल के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला. यही वजह है कि फैंस एक बार फिर इस जोड़ी को साथ देखने के लिए एक्साइटिड हैं. बात अगर अमीषा पटेल की फीस की करें गदर 2 में एक बार फिर सकीना का किरदार निभाने के लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 
 



3.Utkarsh Sharma

Utkarsh Sharma
3/7

फिल्म में उत्कर्ष शर्मा सनी देओल के बेटे का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि पहले पार्ट में भी उत्कर्ष ने ही सनी देओल के बेटे का रोल प्ले किया था. हालांकि, उस वक्त वे बहुत छोटे थे. 'गदर 2' के लिए उत्कर्ष 1 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.



4.Simrat Kaur

Simrat Kaur
4/7

सिमरत कौर इस फिल्म में काम करने के लिए 80 लाख रुपये फीस ले रही हैं. गदर 2 में सिमरत अहम किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं.
 



5.Manish Wadhwa

Manish Wadhwa
5/7

इसके अलावा पॉपुलर एक्टर मनीष वाधव भी फिल्म में नजर आएंगे. इसके लिए उन्होंने 60 लाख रुपये बतौर फीस लिए हैं.
 



6.Gaurav Chopra

Gaurav Chopra
6/7

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले गौरव चोपड़ा भी सनी देओल की फिल्म में नजर आएंगे. इसके लिए उन्होंने 25 लाख रुपये चार्ज किए हैं. 
 



7.Sajjad Delafrooz-Luv Sinha

Sajjad Delafrooz-Luv Sinha
7/7

इन सब के अलावा सज्जाद डेलाफूज ने फिल्म के लिए 40 लाख रुपये और लव सिन्हा ने 60 लाख चार्ज किए हैं.



LIVE COVERAGE