trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4116764

Disha Patani के मल्टीकलर बिकिनी लुक ने मचाया गदर, हॉट फोटोज देख फैंस भी हुए दीवाने

दिशा पाटनी(Disha Patani) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

दिशा पाटनी(Disha Patani) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. दिशा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. वह हमेशा ही अपने हॉट अवतार के चलते सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से दिशा पाटनी की हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

1.Disha Patani Bikini Look

Disha Patani Bikini Look
1/5

दरअसल, दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने मल्टी कलर की बिकिनी पहने हुए फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस यह फोटोज उनके बेडरूम की है.
 



2.Disha Patani Poses With Her Dog

Disha Patani Poses With Her Dog
2/5

एक्ट्रेस इस दौरान अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक तस्वीर में वह अपने डॉग के साथ मस्ती करते हुए दिख रही हैं.



3.Disha Patani Looking Hot In Bikini

Disha Patani Looking Hot In Bikini
3/5

एक्ट्रेस इन फोटो में बेहद सिंपल नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान बालों को खुला रखा है और उनका यह लुक बेहद हॉट लग रही है. फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- मिसिंग द. इसके साथ उन्होंने एक पेड़ की इमोजी शेयर की है. 



4.Fans Praises Disha Patani Look

Fans Praises Disha Patani Look
4/5

फैंस भी दिशा के इस सिजलिंग लुक की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दिशा आप बहुत खूबसूरत हो. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- बेहद खूबसूरत. 



5.Disha Patani Upcoming Film

Disha Patani Upcoming Film
5/5

काम को लेकर बात करें, तो दिशा पाटनी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म योद्धा में नजर आई हैं. इसके अलावा वह जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में भी दिखाई देंगी. 



LIVE COVERAGE