trendingPhotosDetailhindi4105175

प्रियंका चोपड़ा से लेकर करीना कपूर तक, MAMI Film Festival में पहुंचे ये सितारे, दिखा स्टाइलिश अवतार

बीती रात मुंबई में मामी फिल्म फेस्टिवल था. इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी, जिसमें कई कलाकार स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे.

बीती रात मुंबई में मामी फिल्म फेस्टिवल था. इस दौरान बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी. इस मौके पर कई कलाकार स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे. यहां तक कि ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) भी लंबे वक्त के बाद भारत लौटी हैं और उन्होंने भी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था. तो चलिए देखते हैं और कौन से बॉलीवुड सितारों ने मुंबई फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था. 
 

1.Priyanka Chopra Attend Mami Film Festival

Priyanka Chopra Attend Mami Film Festival
1/9

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई फिल्म फेस्टिवल के दौरान व्हाइट कलर का खूबसूरत सा आउटफिट पहना था. इस दौरान एक्ट्रेस अपनी इस व्हाइट ड्रेस में बेहद कमाल लग रही थीं. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को एक लॉन्ग श्रग से कंप्लीट किया था.
 



2.Richa Chadha With Husband Ali Fazal

Richa Chadha With Husband Ali Fazal
2/9

वहीं, इस इवेंट पर ऋचा चड्ढा अपने पति एक्टर अली फजल के साथ पहुंची थी. इस दौरान ऋचा ने मल्टी कलर की लॉन्ग स्कर्ट और व्हाइट शर्ट पहनी थी. वहीं, अली फजल ऑरेंज कलर के सूट पैंट में नजर आए थे.
 



3.Film Maker Karan Johar At MAMI FILM Festival

Film Maker Karan Johar At MAMI FILM Festival
3/9

फिल्म मेकर करण जौहर भी नजर आए थे. उन्होंने इस दौरान ऑल ब्लैक आउटफिट कैरी किया था. इस दौरान उन्होंने कई कलाकारों से भी मुलाकात की थी.



4.Palak Tiwari And Tara Sutaria At Mumbai Film Festival

Palak Tiwari And Tara Sutaria At Mumbai Film Festival
4/9

श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी भी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थी.उन्होंने इस दौरान गोल्डन हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी. वहीं, तारा सुतारिया भी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस दौरान एक्ट्रेस एथनिक अवतार में नजर आई थीं और अपने लुक से उन्होंने लोगों को दीवाना बना दिया.
 



5.Aditi Rao Hydari with Sidharth

Aditi Rao Hydari with Sidharth
5/9

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी एक्टर सिद्धार्थ के साथ पहुंची थी. इस दौरान दोनों कलाकार एक साथ पोज करते हुए नजर आए हैं.



6.Karisma Kapoor-Saif Ali Khan and Bhumi Pednekar

Karisma Kapoor-Saif Ali Khan and Bhumi Pednekar
6/9

वहीं, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान भी एक साथ इस इवेंट पर ऑल व्हाइट आउटफिट में नजर आए थे. इसके साथ ही भूमि पेडनेकर ग्रीन इंडो वेस्टर्न आउटफिट में दिखी थीं. 
 



7.Sunny Leone

Sunny Leone
7/9

एक्ट्रेस सनी लियोनी भी ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं थी. इस दौरान उन्होंने न्यूड मेकअप किया था और लुक को सिंपल रखा था. एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लग रही थी. 



8.Sonam Kapoor At MAMi Film Festival In Black Outfit

Sonam Kapoor At MAMi Film Festival In Black Outfit
8/9

सोनम कपूर भी इस इवेंट में पहुंची थी और उन्होंने भी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के लिए ऑल ब्लैक आउटफिट को चुना था. इसके साथ ही उन्होंने कैप लगाई हुई थी, जिसमें वह कमाल लग रही थीं. 



9.Kareena Kapoor Looking Hot In Black Outfit

Kareena Kapoor Looking Hot In Black Outfit
9/9

एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने ऑल ब्लैक ड्रेस पहनी थी. जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. 
 



LIVE COVERAGE