trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4117159

Taapsee Pannu से पहले गुपचुप शादी कर चुकी हैं ये 4 बॉलीवुड हसीनाएं, सालों बाद किया था सीक्रेट वेडिंग का खुलासा

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने मीडिया और अपने फैंस से छिप कर शादी की है. इस लिस्ट में कई बॉलीवुड हसीनाओं के नाम शामिल हैं, जिन्होंने फैंस को और मीडिया को लंबे वक्त तक अपनी शादी के बारे में नहीं बताया था.

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने मीडिया और अपने फैंस से छिप कर शादी की है. इन एक्ट्रेस की शादी के बारे में लंबे वक्त तक किसी को कोई अता पता नहीं थी. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बोए(Mathias Boe)के साथ शादी की है. एक्ट्रेस की शादी के बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं थी. हालांकि क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिन्होंने चोरी छिपे शादी की है. 

1.Taapsee Pannu Mathias Boe Wedding

Taapsee Pannu Mathias Boe Wedding
1/5

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने मैथियास बोए को बहुत लंबे वक्त से डेट कर रही थीं. दोनों बीते 13 साल से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद कपल ने हाल ही में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. एक्ट्रेस ने इस दौरान लाल पटियाला सूट पहना था, तो वहीं  मैथियास बोए ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आए थे. दोनों की शादी की कानों कान किसी को खबर नहीं हुई थी. वहीं, वीडियो सामने आने पर फैंस काफी खुश थे. 



2.Sridevi Boney kapoor Wedding

Sridevi Boney kapoor Wedding
2/5

एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी जाने माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी. एक्ट्रेस ने बोनी कपूर से 2 जून 1996 में चोरी छिपे शादी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस उस दौरान जाह्नवी से प्रेग्नेंट थी, जिसके चलते उन्हें सीक्रेट तरीके से शादी करनी पड़ी थी. कपल की शादी के बारे में मीडिया में 1997 में पता चला था. 



3.Rani Mukerji Aditya Chopra Wedding

Rani Mukerji Aditya Chopra Wedding
3/5

लिस्ट में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है. उन्होंने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी. एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा के शो में शादी को लेकर खुलासा किया था. 



4.Amrita Rao Anmol Wedding

Amrita Rao Anmol Wedding
4/5

एक्ट्रेस अमृता राव ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड आरजे राज अनमोल से 15 मई 2016 को चोरी छिपे शादी की थी. कपल ने मंदिर में परिवार की मौजूदगी में शादी की थी और इसकी जानकारी उन्होंने शादी के दो साल बाद दी थी. 



5.Archana Puran Singh Parmeeth Sethi Wedding

Archana Puran Singh Parmeeth Sethi Wedding
5/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने परमीत सेठी संग गुपचुप शादी की थी. एक्ट्रेस ने परमीत सेठी के साथ शादी के चार साल बाद इसकी जानकारी दी थी. 



LIVE COVERAGE