trendingPhotosDetailhindi4111531

'छोटी गंगा बोलकर गंदे नाले में कुदवा दिया', इन हसीनाओं का हाल देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट, देख पहचान पाना मुश्किल

सोशल मीडिया पर दो एक्ट्रेसेस की एक फोटो वायरल हो रही है जिसे देख लोग हैरान हैं. इन हसीनाओं ने अपने पूरे शरीर पर काले रंग का पेंट जैसा कुछ लगाया है. यहां जानें आखिर क्या है पूरा मामला.

इन दिनों सोशल मीडिया पर 2 एक्ट्रेसेस की एक फोटो तेजी वायरल हो रही है जिसे देख लोग हैरान हैं और उनके लिए इन हसीनाओं के पहचानना मुश्किल हो रहा है. ये दोनों एक्ट्रेसेस कोई और नहीं बल्कि मानुषी छिल्लर और अलाया एफ (Manushi Chhillar, Alaya Furniturewalla) हैं. दोनों इस समय अपनी इसी हालिया वायरल तस्वीर (Manushi Alaya viral photo) को लेकर चर्चा में आ गई हैं. फोटो को देख लोग तमाम कमेंट कर रहे हैं. 

 

1.Manushi Chhillar and Alaya F viral photo

Manushi Chhillar and Alaya F viral photo
1/5

मानुषी छिल्लर और अलाया एफ की ये फोटो काफी ट्रोल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए हैं और साथ ही उनकी पूरी बॉडी पर ब्लैक कलर का कुछ लगा हुआ नजर आ रहा है. इसके कैप्शन में लिखा 'डेड सी में नेचुरल स्पा डे.'



2.Funny comments on Manushi Chhillar & Alaya F

Funny comments on Manushi Chhillar & Alaya F
2/5

इस फोटो को देख जहां फैंस हैरान हैं वहीं कई लोग इसपर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कई लोगों ने विजय राज का फिल्म 'रन' का डायलॉग भी कमेंट किया जो है 'छोटी गंगा बोलकर गंदे नाले में कुड़वा दिया'. एक यूजर ने लिखा 'गटर साफ करने के बाद.'



3.Manushi Chhillar posted photo in bikini

Manushi Chhillar posted photo in bikini
3/5

मानुषी छिल्लर ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो किसी नदी में नजर आईं. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'डेड सी में तैरने से कुछ मिनट पहले. लिस्ट से एक और चेक.' एक्ट्रेस डेड सी में डुबकी लगाती दिख रही है. 



4.Alaya F flaunts her bikini look

Alaya F flaunts her bikini look
4/5

एक्ट्रेस अलाया एफ ने भी फोटो पोस्ट की हैं जिसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में काफी बोल्ड और हॉट नजर आईं. 



5.Bade Miyan Chote Miyan film teaser

Bade Miyan Chote Miyan film teaser
5/5

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया है. दोनों एक्ट्रेसेस मानुषी और अलाया भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. इस समय फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जॉर्डन में शूटिंग कर रही है.
 



LIVE COVERAGE