Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: ट्रेनिंग में नंगे पैर अंगारों पर चला था बांग्लदेशी बल्लेबाज, एशिया कप में हुआ बुरी तरह फ्लॉप

Asia Cup 2023: एशिया कप के पहले मोहम्मद नईम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो नंगे पैर आंगारों पर चलते नजर आए थे.

Asia Cup 2023: ट्रेनिंग में नंगे पैर अंगारों पर चला था बांग्लदेशी बल्लेबाज, एशिया कप में हुआ बुरी तरह फ्लॉप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 में बांग्लादेश की टीम सुपरफोर में क्वॉलीफाई कर चुकी है. ग्रुप स्टेज के बाद सुपर फोर के मुकाबले में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को करारी शिकस्त दी थी. इस बीच बांग्लादेश का एक बल्लेबाज चर्चा में आ गया है जो कि मोहम्मद नईम हैं. एशिया कप 2023 से ठीक पहले अपने ट्रेनिंग के दौरान चर्चा में आए नईम अपने अपने फ्लॉप  होने को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने ट्रेनिंग के दौरान नंगे पैर अंगारों पर चलकर टोटका किया था लेकिन उनका एशिया कप के शुरुआती मैचों का प्रदर्शन बता रहा है कि टोटका उनके किसी काम नहीं आया हैं.

दरअसल, एशिया कप से पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बांग्लादेशी बल्लेबाज ट्रेनिंग के दौरान कुछ खास तैयारी करते नजर आ रहे थे.  नईम इस वीडियो में नंगे पर आंग उगलते अंगारों पर चलते नजर आ रहे थे. ट्रेनिंग के दौरान आए नईम के इस वीडियो को माइंड ट्रेनिंग बताया जा रहा था. वायरल वीडियो में दिख रहा होता है कि नईम अपने कोच से कुछ बात करते हैं और फिर अंगारों पर चलने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- रबाडा और नोर्किया की तूफानी गेंदबाजी के सामने क्या होगा कंगारुओं का हाल?

कितनी काम आई नईम की ट्रेनिंग

अब नईम के प्रदर्शन को लेकर उनका सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. इसकी वजह यह है कि माइंड ट्रेनिंग के नाम पर अंगारों के बीच चलने वाले नईम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. बता दें कि नईम का प्रदर्शन एशिया कप के अभी तक के तीन मैचों में कुछ खास नहीं रहा है और उनके बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं आई है और उनका स्ट्राइक रेट भी तीनों ही मैचों में 100 से कम रहा हैं. 

यह भी पढ़ें- 'बड़ी गलती कर बैठेगी टीम इंडिया' ईशान किशन और केएल राहुल पर जारी बहस पर क्या बोले गौतम गंभीर

कुछ खास नहीं रहा नईम का प्रदर्शन

एशिया कप के पहले मुकाबले में मोहम्मद नईम ने श्रीलंका के खिलाफ टीम ओपनिंग की थी, लेकिन वो 23 गेंदों में महज 16 रन बनाकर आउट हो गए थे. दूसरे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ भी नईम का बल्ला खामोश रहा था और वो 32 गेंदों में 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे. इतना ही नहीं, तीसरे मैच में सुपर फोर के मुकाबले में भी नईम 25 गेंदें खेलकर 20 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन चले गए थे. 

यह भी पढ़ें- BJP और कांग्रेस को सहवाग ने दिखाया ठेंगा? दिया गंभीर से पहले राजनीति में न आने की बात का करारा जवाब

श्रीलंका के खिलाफ क्या करेंगे कमाल?

अंगारों पर चलकर खतरनाक ट्रेनिंग करने वाले मोहम्मद नईम का प्रदर्शन अभी तक के एशिया कप के मुकाबलों में काफी खराब रहा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि नईम साल श्रीलंका के खिलाफ होने वाले एशिया कप के मुकाबले में भी क्या अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं, या नहीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement