Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद धोनी का पुराना पोस्ट देखा, जोमैटो ने किया शेयर

World Cup 2023: जोमैटो ने महेंद्र सिंह धोनी का एक पोस्ट शेयर किया है. जिसे देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

article-main
Zomato Mahendra Singh Dhoni News
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप के फाइनल में भारत को हरा दिया है. उसने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को खिताबी मुकाबले को छह विकेट से जीत कर खिताब अपने नाम कर लिया. ऑस्ट्रेलिया छठी बार विश्व विजेता बना है. ऐसे भारत का तीसरी बार ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया. भारतीय फैंस भारत के हारने पर काफी निराश हैं. इस बीच जोमैटो ने पूर्व क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक पोस्ट शेयर किया है.

फूड डिलीवरी सर्विस प्रोवाइड करने वाले ऐप जोमैटो ने पूर्व कप्तान और पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना पोस्ट शेयर किया है. जोमैटो द्वारा शेयर किए गए धोनी के पुराने पोस्ट पर लोग कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. कुछ इस पोस्ट को पढ़कर भावुक हो रहे हैं तो वहीं लोगों ने कहा कि इस समय भारतीय टीम को इसी तरह के सहयोग की जरुरत है. 

ये भी पढ़ें: Dell-HP समेत इन टॉप की कंपनियों को सरकार की स्कीम का मिलेगा फायदा, जानिए पूरा मामला

जोमैटो ने शेयर किया धोनी का यह पोस्ट 
 

2012 में लंदन में हुए ओलंपिक में मैच में हारकर बॉक्सर विजेंद्र सिंह बाहर हो गए थे. उस वक्त महेंद्र सिंह धोनी ने विजेंद्र सिंह को प्रोत्साहित करते हुए एक पोस्ट किया था. महेंद्र सिंह धोनी ने लिखा कि आप कई बार जीतते हैं, आप कई बार हारते हैं. किसी भी खेल की यही खूबसूरती है. इसी पोस्ट को शेयर करते हुए जोमैटो ने लिखा कि आप कई बार जीतते हैं, आप कई बार हारते हैं लेकिन हम आपको सपोर्ट करना कभी बंद नहीं करेंगे. टीम इंडिया. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement