Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung ने निकाला धमाकेदार ऑफर, वेबसाइट पर पाए भारी डिस्काउंट, बेहद सस्ते दाम में मिलेगी ये चीज

सैमसंग ने वेबसाइट पर Samsung Galaxy S23 पर भारी डिस्काउंट निकाला है. जिसके लिए आपको HDFC बैंक के कार्ड से फोन पेमेंट करनी होगी.वहीं Axis बैंक के कार्ड पर भी आपको काफी अच्छा डिस्काउंट मिलता है.

Latest News
article-main

Samsung Galaxy S23

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत में स्मार्टफोन के चलन के बाद ऑनलाइन शोपिंग का स्कोप भारत में काफी बढ़ता रहा है. आज के समय में लोग बाहर मार्केट में जाकर सामान खरीदने के बजाय ऑनलाइन समान लेना ज्यादा पसंद करते हैं.वहीं सस्ते दामों पर अपनी पसंदीदा चीज खरीदने के लिए लोगों को ऑनलाइन सेल का काफी इंतजार होता है. ऐसे में सैमसंग ने अपनी वेबसाइट पर काफी तगड़ा ऑफर निकाला है.

दरअसल सैमसंग ने अपनी वेबसाइट पर यूजर्स के लिए काफी बड़ा ऑफर निकाला है. ऑफर में लोगों को चुनिंदा चीजों पर तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा. सेल में आप कंपनी के प्रीमियम फोन Samsung Galaxy S23 को बेहद सस्ते दामों में खरीद सकते हैं. बता दें कि कंपनी ने  बेवसाइट पर इस फोन के 8जीबी रैम और  128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत मात्र 64,999 रुपये रखी है. 

सेल में आपको इस फोन पर करीब 9 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. जानकारी के मुताबिक डिस्काउंट पाने के लिए आपको एचडीएफसी बैंक के कार्ड से इसकी पेमेंट करनी होगी. वहीं इसे खरीदने के लिए आप अगर ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा. 


यह भी पढ़ेंः HIV का शिकार बनीं 3 अमेरिकी महिलाएं, बुढ़ापे को छिपाने के लिए स्पा में किया था कुछ ऐसा काम


Combo ऑफर में इस वॉच पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

इसके अलावा कंपनी ने इस फोन पर एक और जबर्दस्त ऑफर निकाला है. कंपनी के वेबसाइट के मुताबिक फोन को खरीदने वाले यूजर्स को कॉम्बो ऑफर में गैलेक्सी वॉच 6 पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके तहत गैलेक्सी वॉच 6 पर आपको 4 हजार तक का डिस्काउंट मिलेगा.

इसके अतिरिक्त इस फोन को आप 35 हजार रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं. ध्यान रहे कि एक्सचेंज ऑफर का डिस्काउंट आपके फोन की कंडीशन, मोडल, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी के हिसाब से निर्धारित किया जाएगा.


यह भी पढ़ेंः  कैसी होती है एक वेटर की जिंदगी, Video जिसे देखकर हो जाएंगी आपकी आंखें नम


ये सभी फीचर्स होंगे उपलब्ध

इस फोन में आपको 8 जीबी तक की रैम और 512 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन मिलते हैं.फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर, 6.1 इंच का डिस्पले मिलता है. यह फुल एचडी के साथ-साथ डाइनैमिक AMOLED 2X डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है.

फोटों खीचने के लिए इसमें आपको एलईडी फ्लैस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. इसके अलावा इसमें आपको 50 मेगापिक्सल के वाइड कैमरे के साथ-साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा और एक 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए आपको 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. फोन में आपको 3900 बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता हैं. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement