Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB के लिए अगले साल आईपीएल खेलेंगे Chris Gayle! Virat Kohli ने दिया खास ऑफर

विराट कोहली ने अगले साल आईपीएल में आरसीबी में खेलने के लिए क्रिस गेल एक खास ऑफर दिया है. वहीं अब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Latest News
RCB के लिए अगले साल आईपीएल खेलेंगे Chris Gayle! Virat Kohli ने दिया खास ऑफर

आईपीएल 2024, आरसीबी-विराट कोहली-क्रिस गेल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 27 रनों से हराकर प्लेऑफ में क्वालीफाई कर लिया है. हालांकि आईपीएल 2024 की शुरुआत में आरसीबी ने अपने शुरुआती 8 मैचों में सिर्फ 1 जीत हासिल की थी और फिर टीम ने वापसी की और लगातार 6 जीत दर्ज की. वहीं आरसीबी के साथ-साथ फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं रहा. इस बीच आरसीबी खेमे की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें विराट कोहली क्रिस गेल से अगले साल आईपीएल खेलने को बोल रहे है और साथ ही एक खास ऑफर में दिया है. 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के बाद खूब जश्न मनाते हुए दिखी है. हालांकि एक समय ऐसा था कि लोग सोच रहे थे कि आईपीएल 2024 से सबसे पहले बाहर होने वाली टीम आरसीबी ही होगी. लेकिन टीम ने सभी की बोलती बंद की और दमदार वापसी की. टीम ने जीत का छक्का लगाकर क्वालीफाई कर लिया है और अब राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने की तैयारी कर रही है. वहीं आरसीबी खेमे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली ने क्रिस गेल से कहा है कि वो अगले साल आईपीएल खेले. अब उस वीडियो ने तूल पकड़ लिया है और फैंस अनुमान लगा रहे है कि गेल भी आरसीबी के लिए अगले साल खेलते हुए नजर आ सकते हैं. 

विराट ने गेल को दिया खास ऑफर

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि विराट कोहली पहले क्रिस गेल से गले लगते हैं और उन्हें बताते कि इस बार लीग में सबसे ज्यादा छक्के मैंने ही लगाए हैं. विराट ने गेल से कहा, "इस सीजन सबसे ज्यादा छक्के मैंने लगाए हैं." फिर गेल ने कहा, "कितने?" उसके बाद विराट ने कहा "मैंने आईपीएल 2024 में अब तक 37 छक्के लगाए हैं." उसके बाद उन्होंने कहा, "काका, अगले साल आईपीएल खेलोगे. बतौर इम्पैक्ट प्लेयर फील्ड करन की भी जरूरत नहीं है. ये रूल आपके लिए ही डिजाइन किया गया है. विराट इस बात के बाद हंसने लगते हैं."

एलिमिनेटर में राजस्थान से होगी भिड़ंत

आईपीएल 2024 अंक तालिका में आरसीबी की टीम चौथे स्थान पर हैं. ऐसे में टीम को तीसरे स्थान वाली टीम से भिड़ना होगा. राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और अब आरसीबी और आरआर की भिड़ंत होने वाली है. एलिमिनेटर राउंड 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि इस मैच में टीम को जीत के बाद क्वालीफायर 2 खेलना होगा. उसके बाद ही फाइनल में जगह बना सकेगी. आरसीबी के लिए फाइनल की इतनी आसान नहीं है. टीम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. 


यह भी पढ़ें- Olympics से पहले भारत को मिला 'गोल्ड', दीप्ती जीवनजी ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement