Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 28 April 2024: वृषभ, तुला समेत इन राशि वालों को होगा धनलाभ, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

article-main

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में आप राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 28 अप्रैल 2024, रविवार का दिन (28 April 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...


🌹मेष राशि
उपाय- ॐ श्री राजीव लोचोनाय नमः 

आज घर परिवार मे सुख शांति रहेगी. आमदनी बढ़ेगी. नवीन मुलाकात से लाभ प्राप्त होगा. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की जरूरत है. धन यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. मित्रों से सहयोग लेना पड़ सकता है. किसी महिला के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. प्रेम सम्बंधों के लिए यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा है. सजग होकर सही मौके का इंतजार करें.

🌹वृषभ राशि
उपाय- ॐ चं चन्द्रमसे नमः

आज सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. स्वस्थ का पाया कमजोर रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी रिश्तेदार यो विशेष व्यक्ति से कुछ मानसिक तनाव मिल सकते हैं. नौकरी और व्यवसाय में सहयोग से सफलता प्राप्त करेंगे. धन लाभ के अच्छे योग हैं. आज भलीभांति सोचकर ही बोलें. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं. वाहन चलाते समय सावधानी रखने की जरूरत है.

🌹मिथुन राशि
उपाय- ॐ कलीं गोविंदाय नमः

आज अपनों का साथ मिलेगा. बच्चों के साथ समय बिताना खास होगा. घरपरिवार के लिए समय निकालने की कोशिश करें. गलत संगति से बचने की कोशिश करें. प्रेम सम्बंधों में सफलता प्राप्त करेंगे. अटके हुए सरकारी काम निपटेंगे. मुसीबतों से बाहर निकलेंगे. घर में शांति का वातावरण रहेगा.

🌹कर्क राशि
उपाय- ॐ चं चन्द्रमसे नमः

आज आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं. लेनदेन में सावधानी रखें. शत्रु पक्ष प्रभावी रहेगा. नौकरी और व्यवसाय में सहयोग से सफलता प्राप्त करेंगे. मन को शांत तथा प्रसन्न रखें. खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरुरत है. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की भी जरूरत है. मन में विचारों की प्रधानता रहेगी.

🌹सिंह राशि
उपाय- ॐ कलीं मधुसूदनाय नमः

आज महत्वपूर्ण काम बिगड़ सकते हैं. पारिवारिक प्रतिष्ठा व मानसम्मान में वृद्धि होगी. प्रेम सम्बंधों में मधुरता आएगी. रोजगार के अवसर विकसित होंगे. व्यर्थ के खर्चों से बचने की कोशिश करें. कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफा हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधान रहने की जरूरत है.

🌹कन्या राशि
उपाय- ॐ कलीं केशवाय नमः

आज का दिन अधिकांश समय खरीदारी और दूसरी गतिविधियों में जाएगा. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी. करियर के लिहाज से आज का दिन आपके लिए कुछ सकारात्मक परिवर्तन लेकर आ सकता है. दाम्पत्य जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है पर धैर्य से काम लें तो सम्बंधो में मधुरता बनी रहेगी.

🌹तुला राशि
उपाय- ॐ चं चन्द्रमसे नमः

आज आपके विचारों में काल्पनिकता का समावेश हो सकता है बेहतर होगा इसका इस्तेमाल आप रचनात्मक कार्यों में करें. भावनात्मक तौर पर आप इस बात को लेकर अनिश्चित और बेचैन रहेंगे कि आप क्या चाहते हैं. धन लाभ हो सकता है. व्यवसाय संबंधित प्रयास में कठिनाई आएगी.

🌹वृश्चिक राशि
उपाय- ॐ चं चन्द्रमसे नमः

आज कोई विशेष शुभ समाचार मिल सकता है जिससे मन प्रसन्न रहेगा. अपने परिवार के हितों के खिलाफ काम न करें. कारोबार में वृद्धि होगी. आज के दिन आपकी योजनाओं में आखिरी पल में बदलाव हो सकते हैं. धन लाभ के योग हैं. आज किसी महिला का सहयोग प्राप्त होगा.

🌹धनु राशि
उपाय- ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः

आज यदि आज आप अपने लिए कुछ खास करना चाहते हैं तो यह समय एकदम उचित है. पराक्रम में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरुरत है. माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य के लेकर कुछ चिंता हो सकती है. व्यावसायिक यात्रा अनुकूल रहेगी.

🌹मकर राशि
उपाय- ॐ कलीं रामाय नमः

आज मानसिक उदासी और खिन्नता रहेगी. उत्साह भंग होगा. व्यावसायिक मामलों में जोखिम न उठाएं. संतान पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा. महिला मित्र से मुलाकात हो सकती है. यात्रा की स्थिति सुखद व लाभप्रद है. कार्यों में रुकावटें आएंगी. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. स्वास्थ्य नरम रहेगा.

🌹कुम्भ राशि 
उपाय- ॐ सूर्ये नारायणय नमः 

आज अकस्मात व्यय से परेशानी होगी. प्रेम सम्बंधों में मधुरता आएगी. सामाजिक मानसम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक लाभ की स्थिति अच्छी बनी हुई है. शिक्षा के क्षेत्र में किया जा रहा प्रयास सार्थक होगा. आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए जरूरी चीजें खरीदना आसान होगा.

🌹मीन राशि
उपाय- ॐ चं चन्द्रमसे नमः 

आज यात्रा मंगलमय रहेगा. रचनात्मक प्रयास में इच्छित सफलता मिलेगी. नौकरी और व्यवसाय में स्थिति अच्छी बनी रहेगी. सम्बंधों में कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति है. आर्थिक योजना को बल मिलेगा. पारिवारिक प्रतिष्ठा व मानसम्मान में वृद्धि होगी. एकदूसरे का नजरिया समझकर व्यक्तिगत समस्याएं सुलझाएं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement