Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pune Car Accident Case: 3 करोड़ की Porsche से 17 साल के लड़के ने 2 लोग उड़ाए, इन शर्तों पर मिली जमानत

Pune Cae Accident Case: पुणे पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर Juvenile Justice Board के सामने पेश किया था, जिसने उसे जमानत पर रिहा कर दिया है.

Latest News
Pune Car Accident Case: 3 करोड़ की Porsche से 17 साल के लड़के ने 2 लोग उड़ाए, इन शर्तों पर मिली जमानत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Pune Cae Accident Case: महाराष्ट्र के पुणे में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. पुणे शहर में 18-19 मई की दरम्यानी रात को 3 करोड़ रुपये की पोर्श कार को तेज गति से दौड़ाने के चक्कर में 17 साल के लड़के ने एक बाइक को टक्कर मार दी. गाड़ी की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक अपना संतुलन खोकर काफी दूर तक सड़क पर घिसटते चली गई, जिससे उस पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है. रविवार को पुणे पुलिस ने लड़के को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड (Juvenile Justice Board) के सामने पेश किया, जिसने उसे शर्तों के साथ जमानत पर रिहा कर दिया है.

निबंध लिखना होगा, सोशल सर्विस करनी होगी, ये हैं जमानत की शर्तें

जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपी किशोर को जिन शर्तों के साथ जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है, उनमें 15 दिन तक येरवदा ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर जागरूकता के लिए काम करने को कहा गया है. साथ ही उसे एक्सीडेंट पर एक निबंध लिखना होगा. इसके अलावा उसे शराब पीने की आदत छोड़ने के लिए डॉक्टर से इलाज कराना होगा. साथ ही उसे मनोवैज्ञानिक से काउंसिलिंग भी लेनी होगी, जो उसकी रिपोर्ट दाखिल करेगा.

पिता और शराब देने वाले बार के खिलाफ होगा मुकदमा

पुणे के पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, आरोपी किशोर के पिता और उसे शराब सर्व करने वाले बार के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज होगा. दोनों के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट (Juvenile Justice Act) की धारा 75 और 77 के तहत कार्रवाई की जाएगी.

पुणे बुलर पब के आस-पास का मामला

शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात यह हादसा पुणे बुलर पब के आस-पास हुआ है. इस हादसे की सूचना पुणे पुलिस को सुबह करीब तीन बजे मिली. घटनास्थल के पास मौजूद व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर हादसे की सूचना दी. बताते चलें कि पुणे सिटी पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने पहले दिशानिर्देश जारी करते हुए कहा था कि सभी बार, पब, रेस्तरां और छत पर बने होटल रात 1 बजे के बाद बंद कर दिए जाएंगे.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुणे सिटी डीसीपी विजय कुमार ने रविवार सुबह बताया था कि पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में थाना पुलिस आगे की जांच कर रही है. डीसीपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने दर्ज किए बयान, AAP ने भी की आरोपों की बौछार  


रियल स्टेट डेवलपर का बेटा है पोर्श का ड्राइवर

पुलिस ने पोर्श कार के नाबालिग ड्राइवर को हिरासत में लिया है. वो एक रियल स्टेट डेवलपर का बेटा है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस उपायुक्त विजय कुमार मागर ने कहा, "हमने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए हिरासत में लिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने शराब पी थी या नहीं."

हादसे का वीडियो आया सामने

पुणे पुलिस ने मृतकों की पहचान अनीस अवध्या और अश्विनी कोस्टा के रूप में की है. दोनों एक रेस्तरां से अपने घर की तरफ लौट रहे थे. इस हादसे का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग ड्राइवर को पीटते हुए नजर आ रहे है. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ये भागने की कोशिश कर रहा था, जिसके चलते लोगों ने इसे पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement