Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पटवारी के बाद शहडोल में रेत माफियाओं का कानून पर वार, ASI को ट्रैक्टर से रौंदा, मौके पर मौत

शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना इलाके में ट्रैक्टर ड्राइवर ने ASI को कुचल दिया. ट्रैक्टर की ट्रॉली में अवैध रेत भरी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की इसपर उसने ट्रैक्टर-ट्रॉली एएसआई के ऊपर चढ़ा दी.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां ब्यौहारी थाना इलाके में एक ट्रैक्टर ड्राइवर ने ASI को कुचल दिया. दरअसल, ट्रैक्टर की ट्रॉली में अवैध रेत भरी हुई थी. जैसे ही पुलिसकर्मी उस ट्रैक्टर को रोकने के लिए आगे बढ़ा, ड्राइवर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को एएसआई के ऊपर चढ़ा दी और वहां से फरार हो गया. 

ASI को ट्रैक्टर से कुचला
शहडोल के सहायक उप निरीक्षक महेंद्र बागरी और दो कांस्टेबल प्रसाद कनोजी और संजय दुबे क्षेत्र में अवैध खनन की जांच करने के लिए साइट पर गए थे. इसके बाद उन्होंने  बालू लेकर आ रहे एक ट्रैक्टर को देखा. उन्होंने जब उस तेज रफ्तार ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की तो ट्रैक्टर उन्हें कुचलकर आगे निकल गया. 


ये भी पढ़ें-'तानाशाही का अंत करेगी जनता', तिहाड़ जेल से निकलकर बोले केजरीवाल


महेंद्र बागरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि श्री कानोजी और श्री दुबे किसी तरह से वहां से बचकर निकल गए. जानकारी मिली है कि,  ड्राइवर और ट्रक मालिक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. ट्रैक्टर के मालिक की तलाश जारी है. आपको बता दें कि शहडोल की सबसे बड़ी खदान ब्यौहारी से मानपुर रोड पर लगभग 20 किमी दूर पोड़ी कला गांव में है. इस खदान का ठेका सहकार ग्लोबल कंपनी के पास है. अवैध खनन की वजह से सोन नदी की धारा की दिशा ही बदल चुकी है.

एनजीटी का नियम है कि नदी के भीतर से रेत खनन नहीं किया जा सकता, लेकिन यहां इस नियम का पालन नहीं होता है. पोड़ी के अलावा दूसरी खदानों में भी नदी के भीतर से ही रेत निकाली जा रही है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement