Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी पुलिस ने थाईलैंड में गर्लफ्रेंड के साथ दबोचा इनामी स्क्रैप माफिया रवि काना, वापस भारत लाई

ग्रेटर नोएडा के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया और सरिया तस्कर रवि काना और गर्लफ्रेंड काजल झा को थाईलैंड में गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तारी के बाद दोनों को थाईलैंड से ग्रेटर नोएडा डिपोर्ट कराया गया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने गैंगस्टर और स्क्रैप माफिया के आरोपी रवि काना उर्फ रवि नागर और उसकी महिला मित्र काजल झा को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की गिरफ्तारी थाईलैंड में हुई थी, जिसके बाद उन्हें ग्रेटर नोएडा डिपोर्ट कराया गया है. रवि काना और काजल झा पर 50-50 हजार का इनाम था. 

दोनों आरोपियों को थाईलैंड से किया गया डिपोर्ट
नोएडा पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैर जमानती वॉरेंट, रेड कॉर्नर नोटिस और लुक आउट सर्कुलर भी जारी कर रखा था. मिली जानकारी के अनुसार, रवि काना और उसकी गर्लफ्रेंड काजल झा का वीजा एक्सपायर हो गया था. इस वजह से थाइलैंड पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया था. ग्रेटर नोएडा पुलिस लगातार थाइलैंड पुलिस के संपर्क में थी. इशक बाद थाईलैंड से अरेस्ट रवि काना उसकी महिला मित्र काजल को डिपोर्ट कर भारत लाया गया है. 


ये भी पढ़ें-गिरफ्तारी के बावजूद इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे अरविंद केजरीवाल, दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई फटकार


 

आपको बता दें कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार, रवि काना से 50 सवाल और काजल से 47 सवाल पूछे गए हैं. इंटेरोगेशन के दौरान कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. दोनों आरोपियां ने कई लोगों के नाम पूछताछ में बताए है. जिसमें सफेद पोश नेता, अधिकारी और कुछ पत्रकारों के नाम भी शामिल हैं. 

आपको बता दें कि, गैंगस्टर एक्ट में वांछित रवि काना पर 20 मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस शनिवार को कुख्यात अपराधी रवि नागर उर्फ रवि  काना और उसकी महिला सहयोगी काजल को जिला कोर्ट में पेश करेगी. मेडिकल के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement