Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाबालिग छात्रा के साथ ऑटो ड्राइवर ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होने पर पुलिस का एक्शन

महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक बच्ची को स्कूल ले जा रहे ऑटो ड्राइवर ने रास्ते में बच्ची के साथ अश्लील हरकत की. इस घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने इस पर एक्शन लिया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के नागपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर आ रही है. यहां एक बच्ची को स्कूल ले जाने और स्कूल से घर लाने वाले ऑटो ड्राइवर ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत की. इस घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पुलिस ने आरोपी को दबोचा
मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला नागपुर के अजनी पुलिस थाना इलाके का है. जहां एक ऑटो चालक नाबालिग छात्रा को स्कूल छोड़ने और वापस लाने का काम करता था. वायरल वीडियो में देखा गया कि ऑटो ड्राइवर छात्रा को स्कूल से घर छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान उसने ऑटो रोक दिया और छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा.


ये भी पढ़ें-केजरीवाल की बेल पर ममता बनर्जी-उदित राज ने जताई खुशी, 'हमें ताकत मिलेगी'


इस घटना का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

आपको बता दें कि जांच के बाद पुलिस ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले ऑटो ड्राइवर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ पुलिस ने ऑटो भी जब्त कर लिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement