Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फूट-फूट कर रोईं Sushmita Sen की भाभी, Charu Asopa का इस कारण हुआ बुरा हाल

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चारु असोपा(Charu Asopa) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फूट फूट कर रोते हुए नजर आ रही हैं.

Latest News
article-main

Charu Asopa: चारू असोपा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चारु असोपा(Charu Asopa) अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. वहीं, इन दिनों चारु असोपा काफी परेशान है. हाल ही में सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) की भाभी का रोते हुए वीडियो सामने आया है. इस दौरान वह काफी दिक्कत में नजर आ रही हैं. वीडियो में उन्होंने अपने साथ हो रही परेशान और सोसाइटी के लोगों के बारे में भी बात की है कि किस तरह से एक सिंगर मां के साथ बर्ताव किया जाता है. 

दरअसल, हाल ही में चारु असोपा ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रोते हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने इस वीडियो के साथ लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा- हमारी सोसाइटी में एक औरत चाहे कुछ भी कर ले ,कितना भी कर ले लेकिन लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती. आज भी एक औरत को घर देने से पहले उसके साथ किसी मर्द का नाम जुड़ा है या नहीं देखा जाता है,और अगर नहीं तो उसे घर तक नहीं दिया जाता है. दुःख होता है हमारे देश की औरत का ये हाल देखकर, और ये लोग जो घर देने से मना करते हैं, बाहर जाकर वुमन एम्पावरमेंट के नाम पर बड़े बड़े भाषण देते हैं. आज फिर से मुझे 1 सोसाइटी में घर देने से मना किया गया, क्योंकि मैं एक सिंगल मां हूं ,और सोचने वाली बात ये है कि मना करने वाली 1 औरत ही थी. जिस देश में औरत को पूजा जाता है उसी देश में औरत की ये दशा है.

ये भी पढ़ें- तलाक के 10 दिन बाद Charu Asopa ने Ex हसबैंड पर लुटाया प्यार, रेस्तरां में यूं साथ बिताए रोमांटिक पल

लोगों ने किया चारु का सपोर्ट

एक्ट्रेस के द्वारा इस वीडियो के शेयर करने के बाद लोग लगातार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बी स्ट्रांग अपने मुश्किल घड़ी तो पार कर ली है, भगवान आपके साथ है और कोई हो नहीं. भगवान पर भरोसा रखें. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यह बहुत बुरा है और दिल तोड़ने वाला है. इस दौरान एक्ट्रेस निशा रावल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा- यह सुनकर मुझे दुख हुआ मेरे डियर. मुझे यकीन है कि एक खूबसूरत घर आपका इंतज़ार कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen भाई Rajeev से तलाक की वजह से हैं नाराज, जानें क्यों फैल रही ऐसी अफवाहें?

राजीव सेन हुआ चारु का तलाक

आपको बता दें कि चारु असोपा ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन संग शादी की थी. कपल की एक बेटी भी है. जिसका दोनों मिलकर ध्यान रखते हैं. हालांकि कपल की शादी लंबे वक्त तक नहीं चल. इसी साल जून में चारु और राजीव का तलाक हो गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement