Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मराठी एक्टर Pranit Hatte के साथ हुई बदसलूकी, ट्रांसजेंडर होने की वजह से होटल में नहीं मिली एंट्री, यूं फूटा गुस्सा

मराठी एक्टर Pranit Hatte के साथ हाल ही में बड़ी बदसलूकी हुई है. ट्रांसजेंडर होने की वजह से एक होटल ने उनकी एंट्री रद्द कर दी. इसपर वो काफी भड़की हुई हैं.

Latest News
article-main

Pranit Hatte

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मराठी स्टार प्रणित हट्टे (Pranit Hatte) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. मशहूर एक्टर को हाल ही में एक होटल में भेदभाव का सामना करना पड़ा. ट्रांसजेंडर (Marathi actor Pranit Hatte) होने की वजह से एक होटल ने उनकी बुकिंग कैंसिल कर दी जिससे गुस्से में आकर प्रणित ने एक वीडियो भी शेयर किया है. प्रणित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि कैसे होटल स्टाफ ने ट्रांसजेंडर होने के कारण उन्हें कमरा देने से इनकार कर दिया था. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रणित हट्टे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रणित ने बताया कि वो एक शो के सिलसिले में नासिक आई थीं जहां उन्होंने एक होटल में रूम की बुकिंग करवाई थी. लेकिन ट्रांसजेंडर होने की वजह से होटल के मैनेजर ने उनकी बुकिंग रद्द कर दी. वीडियो में उन्होंने गुस्सा जाहिर किया है.

प्रणित हट्टे ने मराठी भाषा में कहा 'मैं एक ट्रांसजेंडर हूं. आखिर हम लोग कहां जाएं. आप सभी ही बताइए मुझे क्या करना चाहिए.' इस होटल का नाम उन्होंने होटल पूजा इंटरनेशनल है. उनके फैंस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: भारत की वो 10 बेस्ट Regional फिल्में जिन्हें एक बार देखना तो बनता है

प्रणित को सीरीज कारभारी लयभारी में गंगा की भूमिका के लिए जाना जाता है. शो में उनके रोल को काफी प्यार मिला. ये 2020 से ZEE मराठी पर स्ट्रीम होना शुरू हुई और 2021 में खत्म हुई थी. उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी में भी देखा गया था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement