trendingPhotosDetailhindi4121823

Cannes Film Festival में टूटे हुए हाथ के साथ Aishwarya Rai ने किया पोज, रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा

ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) में शामिल होने के लिए फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा पहुंची हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक और गोल्डन गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आई हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में अपनी बेटी आराध्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) में शामिल होने के लिए  फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा पहुंची हैं. इसके साथ ही भारत से कई और भी सेलेब्स कांस पहुंचे हैं. वहीं, इस कार्यक्रम में शामिल होने से पहले उनके हाथ में प्लास्टर बंधा हुआ था. जिससे उनके फैंस काफी चिंतित थे. हालांकि अपने हाथ की चोट को दरकिनार करते हुए ऐश्वर्या राय कांस में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आई हैं.

1.Aishwarya Rai Bachchan Looks Amazing At Cannes Film Festival

Aishwarya Rai Bachchan Looks Amazing At Cannes Film Festival
1/4

दरअसल, एक्ट्रेस ने कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए बेहद स्टाइलिश आउटफिट पहना था. उन्होंने इस दौरान बटरफ्लाइ गाउन ब्लैक और गोल्डन गाउन पहना था. जो कि कांस की थीम गार्डन ऑफ टाइम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. जिसमें वह बेहद कमाल लग रही थीं. इसके साथ ही इस आउटफिट में व्हाइट पफ्ड स्लीव्स हैं, जो कि लुक को काफी अलग बनाती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के लिए हल्का मेकअप किया है और गोल्डन इयररिंग्स पहने हैं और बालों को खुला रखा है. ऐश्वर्या हमेशा की तरह कांस की क्वीन लग रही हैं.



2.Aishwarya Rai Bachchan poses With Injured Hand

Aishwarya Rai Bachchan poses With Injured Hand
2/4

वहीं ऐश्वर्या राय के सीधे हाथ में चोट लगी हुई थी. चोट लगने के बाद भी ऐश्वर्या स्टाइलिश अंदाज में अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस के हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी हड्डी में चोट आई है. हालांकि इसको लेकर एक्ट्रेस ने ऑफिशियल तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने लोरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया है. 
 



3.Fans Praises Aishwarya Rai Bachchan for Cannes Look

Fans Praises Aishwarya Rai Bachchan for Cannes Look
3/4

ऐश्वर्या के कांस फिल्म फेस्टिवल के लुक को देख फैंस भी उनकी काफी तारीफ कर रहे थे. दरअसल, विरयल बियानी ने एक्ट्रेस के कांस लुक की तस्वीर शेयर की है, जिसमें फैंस लगातार ऐश्वर्या की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- वह हमेशा सभी पहलुओं में खूबसूरत हैं. एक और यूजर ने लिखा- हमारी कांस क्वीन यहां है. तीसरे यूजर ने लिखा- वाह, वह 50 की उम्र में भी खूबसूरत लग रही हैं.



4.Aishwarya Rai Bachchan Spotted At Airport With Injured Hand

Aishwarya Rai Bachchan Spotted At Airport With Injured Hand
4/4

बता दें कि बुधवार रात को ऐश्वर्या को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया गया था. फ्लाइट में जाने से पहले उन्होंने एयरपोर्ट पर पपराजी के आगे खुशी-खुशी पोज किया. 



LIVE COVERAGE