Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor की Ramayana पर आई मुसीबत? रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म

Ranbir Kapoor की फिल्म Ramayana का फर्स्ट लुक लीक होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है, जिससे शूटिंग पर निगेटिव असर पड़ सकता है.

Latest News
article-main

Nitesh Tiwari film Ramayana In Legal Trouble: नितेश तिवारी की फिल्म रामायण पर कानूनी मुसीबत (फोटो- @sahixd/इंस्टाग्राम)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डायरेक्टर नितेश तिवारी रामचरित मानस पर फिल्म 'रामायण' (Nitesh Tiwari Film Ramayana) बना रहे हैं. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) प्रभु श्रीराम (Shri Ram) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता (Mata Sita) के रोल में फाइनल की गई हैं. जिंदगी के सबसे बड़े इस रोल के लिए रणबीर जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं और उनकी ये मेहनत 'रामायण' की शूटिंग से लीक हुए फर्स्ट लुक में दिखाई दी थी. इन सबके बीच हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म पर एक बड़ी मुसीबत आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'रामायण' एक कानूनी पचड़े में फंस गई है.

इससे पहले 'रामायण' पर बनी फिल्म 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया रिएक्शन्स तक बुरी तरह पिट गई थी. वहीं, अब इस महाकाव्य पर नितेश तिवारी ने फिल्म बनाने का रिस्क लिया है. इस बीच खबर आ रही है कि ये मूवी शूटिंग के दौरान ही लीगल मामले में फंस गई है. ये केस 'रामायण' के प्रोडक्शन हाउस, अल्लू मनटेना मीडिया वेंचर्स और प्राइम फोकस टेक्नॉलजी लिमिटेड के बीच हुआ है. मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच प्रॉपर्टी राइट्स को लेकर झगड़ा हो गया है और ये लड़ाई कोर्ट तक पहुंचाने की धमकी दी जा रही है.


यह भी पढ़ें- उल्टी शूट हुई थी बॉलीवुड की ये फिल्म, लोगों की इतनी पसंद आई कि हो गई ब्लॉकबस्टर


अल्लू मनटेना मीडिया वेंचर्स ने दावा किया है कि प्रोजेक्ट 'रामायण' के राइट्स उनके पास हैं और प्रोजेक्ट की सामग्री पर किसी और का कोई अधिरकार नहीं है. अल्लू मनटेना ने कहा है कि अगर प्राइम फोकस इसका इस्तेमाल करता है तो ये कॉपीराइट का उल्लंघन होगा. अल्लू मनटेना की ओर से कहा गया है कि 'इस मामले में जरूरत पड़ने पर कानूनी एक्शन लिया जाएगा. अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या इस झगड़े की वजह से नीतेश तिवारी की फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी जाएगी?

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement