Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

13 साल बाद मिला Laila Khan को इंसाफ, सौतेले पिता ने की थी एक्ट्रेस समेत मां और भाई बहनों की हत्या

बॉलीवुड की बी और सी ग्रेड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस लैला खान (Laila Khan), उसकी मां और उसके चार भाई बहनों की हत्या के मामले में सौतेले पिता परवेज टाक को दोषी पाया गया है.

Latest News
article-main

Laila Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड की बी और सी ग्रेड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस लैला खान (Laila Khan) उर्फ रेशमा नादिरशाह पटेल का साल 2011 में मर्डर हुआ था. उसके बाद से लगातार इस मामले में कोर्ट में सुनवाई हो रही थी. वहीं, अब लैला के कातिल का खुलासा हो गया है और मुंबई की सत्र अदालत ने गुरुवार को परवेज टाक (Parvez Tak) यानी की लैला के सौतेला पिता को दोषी पाया गया है, जिसने लैला समेत, उसकी मां और लैला के चार भाई-बहनों की हत्या की थी. टाक को भारतीय दंड संहिता के तहत अन्य अपराधों के अलावा हत्या और सबूतों को मिटाने के लिए दोषी पाया गया है.

अदालत सजा की अवधि पर 14 मई को सुनवाई करेगी. टाक लैला की मां सेलिना का तीसरा पति था. एक्ट्रेस उनकी मां और उनके चार भाई बहनों की फरवरी 2011 में महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी स्थित उनके बंगले में हत्या कर दी गई थी.


ये भी पढ़ें-इन 9 सेलेब्स की हत्या से मचा था हडकंप, एक सिंगर पर हुआ था 16 बार फायर


बंगले से बरामद हुए थे शव

प्रॉसीक्यूशन पक्ष का कहना था कि ''टाक ने पहले सेलिना के साथ प्रॉपर्टी को लेकर काफी बहसबाजी की और उसके बाद उनकी हत्या कर दी. उसके बाद लैला और उसके चार भाई बहनों की भी हत्या कर दी थी''. इन हत्याओं के बारे में उस वक्त खुलासा हुआ जब टाक को जम्मू कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वहीं, लैला समेत उसकी मां और भाई बहनों के शवों को बंगले से बरामद किया गया था.


ये भी पढ़ें- शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे Justin Bieber, अनोखे अंदाज में अनाउंस की पत्नी Hailey Bieber की प्रेगनेंसी


इन फिल्मों में नजर आई थीं लैला

बता दें कि साल 1978 में रेशमा पटेल यानी की लैला खान का जन्म हुआ था और उन्होंने साल 2002 में कन्नड़ फिल्म मेकअप से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि इसके लिए उनकी काफी आलोचना की गई थी. उसके बाद वह साल 2008 में आई थ्रिलर फिल्म वफा ए डेडली लव स्टोरी में राजेश खन्ना के साथ नजर आई थीं. लेकिन इस फिल्म में भी उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसे साल की सबसे खराब फिल्मों में से एक कहा गया था. उसके बाद वह गायब हो गई थीं और साल 2011 में उनकी हत्या कर दी गई थी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement