Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: Heeramandi के ब्रिटिश ऑफिसर कार्टराइट को नहीं पसंद तारीफें, निगेटिव कमेंट्स पर Jason Shah ने यूं किया रिएक्ट

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Bazaar) में नजर आए एक्टर जेसन शाह (Jason Shah) ने मिल रहे निगेटिव कमेंट्स को लेकर रिएक्ट किया है.

Latest News
article-main

Jason Shah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार (Heeramandi The Diamond Bazaar) हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुई है. यह सीरीज इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शो में लाहौर के फेमस रेड लाइट एरिया हीरामंडी पर आधारित कहानी दिखाई गई है. इस सीरीज को अभी तक दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिला है. वहीं, इस शो में ब्रिटिश ऑफिसर कार्टराइट के रोल में नजर आए एक्टर जेसन शाह (Jason Shah) ने हाल ही में डीएनए (DNA Exclusice) से खास बातचीत में अपने करियर और परफॉर्मेंस को मिल रहे रिएक्शन्स को लेकर दिलचस्प बातें शेयर की हैं.

इंटरव्यू के दौरान जब जेसन से पूछा गया कि, हीरामंडी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए मिल रहे फीडबैक को आप कैसे ले रहे हैं. तो इसपर एक्टर ने कहा, ''मैं सभी को स्वीकार कर रहा हूं, लेकिन निश्चित रूप से मेरे कान उन लोगों के लिए खुले हैं, जो मुझे क्रिएटिव तौर पर क्रिटिसाइज कर रहे हैं, न कि उनके लिए जो कह रहे हैं, कि आपने बहुत अच्छा काम किया है. आपको ऐसे किसी शख्स से सावधान रहना होगा जिसका नजरिया अलग हो. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वो ऐसा क्यों सोचते हैं".


ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Heeramandi का पहला गाना Sakal Ban, दिखा Manisha, Aditi और Richa का खूबसूरत अंदाज


लोगों के अलग नजरिए पर बोले जेसन शाह

बता दें कि जहां जेसन की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुईं, वहीं, कुछ एक्टर्स ने उनकी परफॉर्मेंस की आलोचना भी की है. इस बारे में बात करते हुए जेसन ने बताया कि वह निगेटिव रिएक्शन को कैसे हैंडल करते हैं. उन्होंने कहा कि, ''मुझे लगता है कि जब कोई आपके काम के बारे में अलग राय रखता है, तो उसे सुनना अच्छी बात है. हमें चापलूसी या फिर तारीफ के अलावा उनकी बात सुननी चाहिए, क्योंकि उनसे हमें कुछ ऐसा मिल सकता है, जिससे हमें कई चीजें पता चल सकती हैं, जिन्हें शायद हमने कभी आजमाया नहीं है, हो सकता है कि उस शख्स के पास कोई और ऐसा नजरिया हो, जिसे हमने अपने नजरियों की कमी के चलते देखा न हो".


ये भी पढ़ें- Heeramandi Review: सिल्वर स्क्रीन और OTT की खिचड़ी बन गई है हीरामंडी, भव्यता भी पड़ी फीकी


आलोचनाओं पर जेसन ने कही ये बात

वहीं, जेसन ने आगे कहा "एक एक्टर के तौर पर किसी की आलोचनाओं को फिल्टर करना सीखना चाहिए, क्योंकि यह उसे एक बेहतर एक्टर बनाता है. हम सराहना पाने और यह कहने के आदी हैं कि भाई क्या शॉट दिया है, लेकिन मैं उस शख्स की बात सुनना चाहता हूं जो मुझसे कहता है कि थोड़ा ऐसा कर लेते तो और मजा आता. जब आप उस राय को सुनते हैं, तो आप और अच्छा करते हैं और कुछ बहुत अच्छा सामने आ सकता है". 

शो में नजर आए ये कलाकार

बता दें कि जेसन ने शो में एक विलेन का रोल अदा किया है. वह हीरामंडी में ब्रिटिश ऑफिसर कार्टराइट के रोल में नजर आए हैं, जो हीरामंडी की लीडर मल्लिका जान को बर्बाद करना चाहता है, जिसके लिए वह फरीदन के साथ मिलकर साजिश रचता है. वहीं, हीरांमडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आई हैं. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही हैं. वहीं, इस सीरीज के जरिए संजय लीला भंसाली ने ओटीटी पर डेब्यू किया है.

Translated By- Jyoti Verma

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement