Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Animal Trailer का इंतजार खत्म, Rashmika ने दिया ऐसा सरप्राइज खुशी से उछल पड़े फैंस

Animal Trailer का फैंस लंबे समय से वेट कर रहे थे और इसका पहली टीजर सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई थी.

Latest News
article-main

Animal 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जैसे स्टार्स से सजी इस साल की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'एनिमल' (Animal) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका ने एनिमल ट्रेलर (Animal Trailer) का इंतजार कर रहे फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. उन्होंने सोशल अकाउंट पर नए पोस्ट के साथ फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है.

'एनिमल' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में रणबीर का एक्शन अवतार दिखाई देने वाला है. इस फिल्म का टीजर काफी धमाकेदार था. वहीं, इसके बाद फिल्म के दो गाने भी आ चुके हैं. पहले गाने में रश्मिका और रणबीर की लव स्टोरी दिखी और दूसरे में बाप-बेटे के उलझे हुए रिश्ते के बारे में बात की गई. वहीं, इसके ट्रेलर का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. अब रश्मिका ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में फैंस को सरप्राइज दे दिया है. उन्होंने बताया है कि एनिमल का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज होने वाला है. यहां देखें रश्मिका का ये पोस्ट- ये  भी पढ़ें-

रश्मिका ने ट्रेलर के अपडेट के साथ-साथ रणबीर कपूर और फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की अनदेखी तस्वीर भी शेयर की है. इस फोटो में दोनों एक-दूसरे से बातें करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म का पहला टीजर बुर्ज खलीफा पर जारी हुआ था. अब देखना होगा कि मेकर्स ट्रेलर के लिए क्या कुछ खास करने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement