Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon से 500 से कम में खरीदें ये बेहतरीन Men's Deodorant, खुशबू ऐसी की कर दे मदहोश

अगर आप Men's Deodorant लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं.  यहां बहतरीन Deodorant पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां Men's, Women's और Kid's के इस्तेमाल करने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery), ब्यूटी प्रोडस्ट्स (Beauty Products) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. Men's Deodorant किफायती दामों पर मिल रहे हैं. अगर आप अपने लिए Deodorant लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. 

ज्यादातर पुरुष और लड़के Deodorant का इस्तेमाल करते हैं. यह पसीने की बदबू को कम करता है. Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी के Deodorant पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इनकी महक भी बहुत अच्छी है. आइए आपको ऐसे Deodorant के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

Kama Sutra Spark Deodorant


Amazon पर यह Deodorant 33% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 370 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 248 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

DENVER Hamilton Deodorant for Men


यह Deodorant Long Lasting है और पुरुषों के इस्तेमाल करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. Amazon पर यह 32% की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 299 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 299 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Nike Up Or Down Silver Deodorant


इस Deodorant की खुशबू बहुत ही अच्छी है. इसकी कीमत 369 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 11% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 329 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

The Man Company Privilege Active Deodorant


रोजाना इस्तेमाल करने के लिए यह Deodorant बेस्ट ऑप्शन है. Amazon पर यह 20% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 299 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 239 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement