Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon से  500 से कम में खरीदें ये बेहतरीन Containers और Kitchen को दें नया लुक

अगर आप अपनी Kitchen के लिए Jar या Container लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी के Jar और Containers पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है.  

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आपकी किचन में सामान बिखरा रहता और आप सामान रखने के लिए Jar या Container लेना चाहती हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery), ब्यूटी प्रोडस्ट्स (Beauty Products) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपनी Kitchen के लिए Jar या Container लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं.

आमतौर पर हर Kitchen में Jar और Containers का इस्तेमाल किया जाता है. यह सामान रखने के काम आते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी के Containers किफायती दामों पर मिल रहे हैं. आइए आपको ऐसे Containers के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम दाम में खरीद सकती हैं. 

MILTON Vitro Plastic Pet Storage Jar and Container


इसमें कुल मिलाकर 18 Jar और Containers आते हैं, जिनमें आप अपना सामान रख सकते हैं. Amazon पर यह 59% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 969 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 399 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

CELLO Checkers Pet Plastic Airtight Canister Set


इस Canister Set में 18 Jar और Containers निकलते हैं. Amazon पर यह सेट 47% की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 1,119 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 593 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

GOLWYN AirTight Kitchen Storage Container Set


इस सेट में 700ml 4 Container आते हैं. इसकी कीमत 429 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 19% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 349 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Flossymart 1200 ml pack of 6 Airtight Container


इसमें 1200 ml के 6 Airtight Container आते हैं. किचन के साथ-साथ इनका इस्तेमाल आप फ्रिज में सामान रखने के लिए भी कर सकती हैं. इसकी कीमत 1,999 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 63% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 734 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement