Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

500 से कम में खरीदें ये बेहतरीन Bathroom Shelf, Amazon पर 81% तक का भारी Discount

अगर आप Bathroom के लिए Shelf लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Bathroom Shelf पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है.  

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल वाली लगभग हर चीज मिलती है. दुनिया भर से लोग यहां सामान खरीदने आते हैं. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. अगर आप Bathroom के लिए Shelf लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Bathroom Shelf पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. 

हर Bathroom में Shelf की जरूरत होती है. इसका इस्तेमाल साबुन, पेस्ट, टूथब्रश, फेसवॉश वगैरह रखने के लिए किया जाता है. Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी की Bathroom Shelfs पर 81% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 1,600 रुपये की Shelf 300 से कम दाम में मिल रही है. आइए आपको ऐसी Bathroom Shelfs के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

Morivahomes Multipurpose Wall Mount Bathroom Shelf


इसमें 4 Bathroom Shelf आती हैं, जिन्हें आप दीवार पर लगा सकते हैं. Amazon पर यह 81% की छूट पर मिल रही है. इसकी MRP 1,599 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 298 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Plantex GI Steel Self-Adhesive Multipurpose Bathroom Shelf


इस Bathroom Shelf में Hooks भी लगे हुए हैं, जिस पर आप टॉवल वगैरह टांग सकते हैं. इसकी कीमत 880 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 57% डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 379 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

Satpurush Bathroom Shelf


इस Bathroom Shelf के साथ Soap Dish भी आता है. इस पर 69% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 1,599 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 489 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Oslen Floating Shelves for Bathroom


इस Bathroom Shelves का लुक काफी स्टाइलिश है. साथ ही इसकी क्वालिटी भी काफी अच्छी है. इसकी कीमत 899 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 50% डिस्काउंट पर मिल रही है. डिस्काउंट के बाद यह 449 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement