Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

500 से कम दाम में खरीदें ये बेहतरीन Gym Bags, Amazon पर मिल रहा जबरदस्त Discount

अगर आप अपने लिए Gym Bags लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी के Gym Bags पर भारी छूट मिल रही है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां Men's, Women's और Kid's के इस्तेमाल करने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery), ब्यूटी प्रोडस्ट्स (Beauty Products)पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने लिए Gym Bags लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी के Gym Bags पर भारी छूट मिल रही है. 

Gym Bags का इस्तेमाल आमतौर पर महिला और पुरुष दोनों ही करते हैं. यह सामान रखने के काम आता है. Amazon पर एक से बढ़कर एक बढ़िया क्वालिटी के Gym Bags पर 74% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 700 रुपये से ज्यादा का बैग 200 से कम दाम पर मिल रहा है. आइए आपको ऐसे Gym Bags के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

Sfane Polyester Gym Bag


यह जिम बैग Shoe Compartment के साथ आता है. इसका इस्तेमाल महिला और पुरुष दोनों कर सकते हैं. Amazon पर यह 61% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,149 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 449 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Cross Training Water Resistant Gym Bag


यह जिम बैग Water Resistant है. इसकी कीमत 1,299 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 63% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 478 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

F Gear String 11 Ltrs Nylon Black Gym Bag


अगर आप कम पैसों में बढ़िया Gym Bag खरीदना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. इस Gym Bag पर 74% की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 720 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 190 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

AUXTER Premium Sports Gym Duflle Bag

 
Amazon पर यह Gym Bag 58% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 1,050 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 443 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement