Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kotak Mahindra Bank पर RBI से लगी रोक के बाद सामने आए MD, कस्टमर्स से कही ये बात

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने कोटक महिंद्रा बैंक पर नए क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक लगा दी थी. अब बैंक के एमडी और सीईओ ने अपने ग्राहको से बात की है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने प्राइवेट सेक्टर के कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) को तत्काल प्रभाव से नए क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक लगाई थी. RBI ने ऑनलाइन और मोबाइल बैंकिंग चैनलों के जरिए नए ग्राहकों को जोड़ने पर भी रोक लगा दी थी. अब बैंक के MD और CEO ने अपने ग्रहकों से बात की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

लिखी ये बात
उन्होंने लिखा कि, 'मैं इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि हमारे सभी चैनलों पर सभी मौजूदा ग्राहकों के लिए हमारा काम निर्बाध रूप से जारी रहे. शाखाओं, बैंक खातों, क्रेडिट/डेबिट कार्ड, एटीएम, मोबाइल और नेट बैंकिंग सुविधाओं सहित आपकी सभी मौजूदा बैंकिंग सेवाओं तक आपकी पहुंच बनी रहेगी. लेकिन, हमने नए क्रेडिट कार्ड जारी करना अस्थायी रूप से बंद कर दिया है.

 

उन्होंने आगे लिखा कि आप सभी चिंता न करें, हम सभी समस्याओं को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. आखिर में उन्होंने अपने ग्राहकों से बैंक पर विश्वास बनाए रखने के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया. इसके बाद उन्होंने अपने ग्राहकों से कहा कि अगर ग्राहकों के पास कोई अतिरिक्त प्रश्न या चिंता है, तो वह बैंक से संपर्क कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें-Kotak Mahindra बैंक को बड़ा झटका, नए क्रेडिट कार्ड जारी करने पर RBI ने लगाई रोक


 

RBI ने क्यों लगाई रोक?
आपको बता दें कि आईटी जांच में कुछ गड़बड़ी मिली थी, जिसके बाद RBI ने बैंक से जवाब भी मांगा था. भारतीय रिजर्व बैंक ने यह कार्रवाई 2022 और 2023 की टेक्नोलॉजी जांच के बाद की है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement