Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahakal Temple के पुजारी का 17 साल का बेटा दिखा रहा था मंदिर में करतब, अचानक हो गई मौत, देखें Video

Mahakaleshwar Viral Video: उज्जैन में रंग पंचमी पर महाकालेश्वर मंदिर की गेर में मयंक तलवार से करतब दिखा रहा था. तभी उसे हार्ट अटैक हो गया.

article-main

Mahakal Mandir Priest Son Died

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mahakaleshwar Temple Priest Son Died- छोटी सी उम्र में अचानक कुछ करते-करते हार्ट अटैक आने से मौत का शिकार हो जाने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसी ही एक दुखभरी खबर मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में उस मंदिर से आई है, जहां पूरी दुनिया अपनी आयु बढ़ाने के लिए महाभिषेक कराने जाती है. उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी मंगेश शर्मा के 17 साल के बेटे मयंक की अचानक साइलेंट हार्ट अटैक से मौत हो गई है. मयंक को अटैक उस समय आया, जब वह रंग पंचमी पर हर साल की तरह निकल रही मंदिर की गेर में तलवार से करतब दिखा रहा था. करतब दिखाते हुए उसे अटैक आया और उसकी तबीयत बिगड़ गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मयंक तलवारबाजी करते दिख रहा है.

क्या दिख रहा है वीडियो में

वीडियो महाकाल मंदिर परिसर का ही है, जिसमें आसमानी रंग की शर्ट और सफेद रंग की पैंट पहने मयंक हाथों में लंबी तलवार लिए हुए हैं और पारंपरिक तरीके से तलवारबाजी के हुनर को दिखा रहा है. करीब 16 सेकेंड के इस वीडियो में मयंक बिल्कुल ठीक दिखाई दे रहा है और पूरे जोश में तलवारबाजी कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस करतब को दिखाने के दौरान ही मयंक को घबराहट महसूस होने लगी. इस कारण वह घर वापस चला गया. घर पर उसकी मौत हो गई.

बेहोश हुआ तो फैमिली ले गई अस्पताल

घर पर भी उसने घबराहट होने की बात कही. उसके पूरे चेहरे पर बेहद पसीना फैला हुआ था. फैमिली को किसी अनहोनी की आशंका हुई और वे तत्काल उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मयंक मंदिर में अपने पिता के साथ ही पूजा-पाठ का काम करने में हाथ बंटाता था. उसकी मौत से मंदिर के सभी पुजारियों में शोक का माहौल बना हुआ है.

साइलेंट हार्ट अटैक से हुई मौत

डॉक्टरों के मुताबिक, मयंक की मौत साइलेंट हार्ट अटैक से हुई है. अमूमन ऐसा हार्ट अटैक डायबिटीज के मरीज को आता है, जिसमें अटैक आने पर तत्काल मौत नहीं होती. न ही मरीज को यह महसूस होता है कि उसे हार्ट अटैक हुआ है. 

कक्षा-10 में पढ़ रहा था मयंक

मयंक अभी कक्षा-10 में ही पढ़ रहा था. उसकी दो बहनें हैं, जिनका उसकी मौत से रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. मयंक की फैमिली के मुताबिक, गेर के दौरान पहले भी उसे तबीयत खराब होती महसूस दिखाई दी थी. तब भी वह घर आ गया था. घर आकर उसने जूस पिया. इसके बाद थोड़ा आराम कर वह वापस मंदिर चला गया था. वहां गेर में करतब दिखाने के दौरान उसकी तबीयत फिर से खराब हुई और उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement