Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: Ola की आई शामत! गधे से बांध कर ग्राहक ने चलाई स्कूटी

महाराष्ट्र के सचिन गिट्टे ने ओला का विरोध करते हुए अपने ई-स्कूटर के साथ गधा बांध लिया है. जानिए क्या है मामला.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारत समेत पूरा विश्व इस समय इलेक्ट्रिक वाहनों (Electric Vehicles) पर जोर दे रहा है लेकिन कुछ लोगों का इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ अच्छा अनुभव नहीं रहा है. कुछ ऐसा ही महाराष्ट्र (Maharashtra) के सचिन गिट्टे (Sachin Gitte) के साथ हुआ. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो ओला ई-स्कूटर (Ola E-Scooter) को गधे से बांध विरोध करते दिख रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने कुछ पोस्टर भी टांगे हुए हैं जिसपर लोगों से कंपनी पर भरोसा ना करने का आग्रह किया गया है. 

जानिए क्या है मामला
परली के सचिन गिट्टे ने एक ओला ई-स्कूटर खरीदा जिसे 24 मार्च को डिलीवर किया गया. उसने सितंबर 2021 में 20,000 रुपये का शुरुआती भुगतान और जनवरी 2022 में 65,000 रुपये का अंतिम भुगतान किया था. हालांकि, स्कूटर ने छह दिनों के बाद ही काम करना बंद कर दिया है. 

ये भी पढ़ेंः खत्म होने वाला है Maruti Jimny का इंतजार, भारत में जल्द हो सकती है कार की लॉन्चिंग

अस्पष्ट जवाब मिलने पर किया विरोध

जब सचिन गिट्टे ने कंपनी से संपर्क किया तो एक मैकेनिक आया लेकिन दोपहिया वाहन ठीक नहीं हुआ. कस्टमर केयर सर्विस से अस्पष्ट जवाब मिलने के बाद, गिट्टे ने रविवार, 24 अप्रैल को इस अनोखे तरीके से विरोध करने का फैसला किया. उसने दोपहिया वाहन को एक गधे से बांध दिया और उसे सड़क पर चलाने लगे. गधे पर एक पर बैनर लगा था, "इस धोखेबाज कंपनी, ओला से सावधान रहें", और "ओला कंपनी के दोपहिया वाहन न खरीदें."

ये भी पढ़ेंः आपकी पुरानी कार को मिलेंगे 100 से ज्यादा रंग, Toyota लेकर आई नई 'ड्रेस अप' तकनीक

निराश होकर लिया फैसला
ओला की ओर से कोई आश्वासन न मिलने पर निराश होकर सचिन गिट्टे ने कंज्यूमर फोरम में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने सरकार के सामने भी इस मामले की जांच करने की मांग रखी है. हाल ही में, ओला ने वाहनों में आग लगने की घटना के बाद अपने 1,441 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को वापस लेने की भी घोषणा की थी. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement