Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant: टीम इंडिया को एक और झटका, ऋषभ पंत के पैर में भी लगी है गंभीर चोट? 

Rishabh Pant Injury: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच प्रैक्टिस मैच में ऋषभ पंत नहीं खेले हैं. उनकी तस्वीर वारयल हो रही है जिसमें पैर में बैंडेज लगाए हैं.

article-main

Rishabh Pant World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) की शुरुआत हो चुकी है लेकिन टीम इंडिया के लिए एक बार फिर चिंताजनक खबरें आ रही हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ऋषभ पंत को खेलने का मौका नहीं मिला है. अब विकेटकीपर बल्लेबाज (Rishabh Pant) की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह पैर में बैंडेज बांधे दिख रहे हैं. इस तस्वीरे के सामने आने के बाद से पंत के चोटिल होने की खबरें आ रही हैं. अब तक बोर्ड या खुद पंत की ओर से कोई बयान नहीं जारी किया गया है. 

Rishabh Pant Injury Viral Photo
ऋषभ पंत की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह ग्राउंड के बाहर नजर आ रहे हैं. पंत साथी खिलाड़ियों से बातचीत करते दिख रहे हैं लेकिन उनके पैर में बैंडेज जैसा कुछ बंधा दिख रहा है.

इस तस्वीर के सामने आते ही तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई सारे दावे भी किए जा रहे हैं. हालांकि अब तक बीसीसीआई की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है. अब देखना है कि अगले प्रैक्टिस मैच में पंत खेलते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें: Pak के साथ मैच के लिए ICC की प्लेइंग 11 में राहुल, सूर्या तो हैं लेकिन तूफानी बल्लेबाज को नहीं मिली जगह

IND Vs PAK मैच में कार्तिक या पंत में से किसे मिलेगा मौका? 
दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत दोनों को ही वर्ल्ड कप के लिए चुनी टीम में मौका मिला है. अब देखना है कि पाकिस्तान के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों में से किसे मौका मिलता है. भारतीय टीम ने आज पहला प्रैक्टिस मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला है. प्रैक्टिस मैच में दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया है और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में दोनों में से किसे शामिल किया जाए इसको लेकर अटकलें जारी हैं. पहले प्रैक्टिस मैच की बात की जाए तो भारतीय टीम ने 6 रनों से जीत दर्ज की है. 

यह भी पढ़ें: नेट प्रैक्टिस में मोहम्मद शमी ने बरपाया कहर, पाकिस्तान हो जाए अब सावधान!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement