Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheapest Jeans Market: ये हैं दिल्ली-नोएडा की सबसे सस्ती जींस की मार्केट, 300 रु में मिल जाएंगे ब्रांडेड जैसे कॉम्बो ट्राउजर

Cheapest Clothes Market in Delhi- NCR: सस्ते से सस्ता जींस या ट्राउजर खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली और नोएडा के कुछ मार्केट्स में आप जरूर जाएं.

Latest News
article-main

Cheapest Jeans Market: ये हैं दिल्ली-नोएडा की सबसे सस्ती जींस मार्केट्स, 300 रु में मिल जाएंगे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  स्टाइलिश और ब्रांडेड जींस या ट्राउजर के लिए अगर आप भारी-भरकम रूपये खर्च कर रहे तो बता दें कि अब आपको ऐसा करने की बिलकुल भी जरूरत नहीं होगी. आपके मनपसंद डिजाइन, स्टाइल और रंगों वाले ट्राउजर और जींस आप 300 रूपये तक में खरीद सकते हैं. 

आज आपको दिल्ली और नोएडा के उन मार्केट्स के बारे में बताएंगे जहां आप 300 से 400 रूपये तक में स्ट्रेचबल, डिजाइनर ट्राउजर कांबो ऑफर में पा सकते हैं. यही नहीं इस रेट में आपको जींस भी मिल जाएगी और ब्रांडेड सरीखी ये जींस सुंदर-सस्ता और टिकाउ वाले फार्मुले पर भी खरी उतरेंगी. दिल्ली और नोएडा में सस्ते जींस और ट्राउजर कहां से खरीदें, चलिए जान लें.  

सस्ते में चाहिए सर्दी के कपड़े तो दिल्ली-नोएडा के इन मार्केट में जाएं, 500 रु में मिल जाएगा कॉम्बो जैकेट  

नोएडा:

नोएडा मैन्युफैक्चरिंग और कपड़े दोनों के लिए जाना जाता है. यहां आप यहां का फेमस लोकल मार्केट अट्टा हैं, लेकिन इसके अलावा भी कई ऐसे लोकल मार्केट हैं जहां आपको जींस या कपड़ों की शॉपिंग करने जरूर आना चाहिए. अट्टा में जींस और ट्राउजर आपको सस्ते से सस्ते रेट में मिल जांएगे. इसके अलावा नोएडा के ब्रह्मपुत्र मार्केट, सावित्री मार्केट प्रसिद्ध गफ्फार मार्केट की तरह है. सेक्टर 18 से जुड़े इस बाजार में आप  जींस, ट्राउजर ही नहीं कई चीजें खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप नोएडा के नवदुर्गा मार्केट में भी खरीदारी कर सकते हैं. यहां भी आप सस्ते और मनचाहे डिजाइनर ट्राउजर और जींस ले सकते हैं. इसके अलावा नोएडा में साप्ताहिक बाजार भी लगते हैं और यहां आपको एक से बढ़कर एक जींस या ट्राउजर बेहद ही सस्ते रेट में मिल जांएगे. यहां 300 में कई बार दो टा्रउजर तक मिल जाते हैं. 

दिल्ली: यहां आपको पांच ऐसे मार्केट मिलेंगे जहां आप बेहद ही सस्त दरों में जींस और ट्राउजर खरीद सकते हैं. खास बात ये हैं कि इन मार्केट से ही ब्रांडेड कंपनियां भी जींस लेती हैं और अपना लेबल लगार उसे बेचती हैं. ब्रांड के लेबल लगते ही इन जींस के दाम चार गुना बढ़ जाते हैं लेकिन आप यहां से वहीं क्वालिटी और डिजाइन सस्ते में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानें दिल्ली में कहां से करें खरीदारी.

करोल बाग का टैंक रोड
एशिया का सबसे बड़ा जींस बाजार  के रूप में करोल बाग का टैंक रोड जाना जाता है. यहां आपको थोक रेट में जींस मिलेगी. पूरे देश से यहां से थोक के भाव जींस बिकने के लिए जाती है. यहां आपको आसानी से 300 रुपए से लेकर 400 रुपए के बीच बेहतरीन और ब्रांडेड जींस मिल जाएंगी. खास बात ये है कि यहां से आप थोक रेट में ही फुटकर जींस भी ले सकते हैं. 

तुगलकाबाद एक्सटेंशन
यहां कई फैक्टरियां तो बड़े-बड़े ब्रांड के लिए क्लोथिंग मैटिरियल बनाती हैं और यहां स्टिचिंग करने वाली कई फैक्टरियां भी हैं. अगर आपको सस्ते में जींस खरीदनी है तो आप इस मार्केट में जा सकते हैं. यहां आपको पहले पूरा एरिया घूमकर मार्केट को समझ लेना चाहिए फिर शॉपिंग करनी चाहिए, यहां आपको टॉमी हिलफिगर, जारा, जीएपी जैसे ब्रांड की फैक्ट्रियां भी मिलेंगी और कई बार इन फैट्रियों के आउटलेट्स से भी आपको कपड़े मिल सकते है. 

मोहन सिंह प्लेस, सीपी
कनाट प्लेस का मोहन सिंह मार्केट कॉलेज गर्ल से लेकर वर्किंग वूमन तक के लिए शॉपिंग का बेस्ट मार्केट है. यहंा आप पटरियों पर हैंगर में लग जींस, ट्राउजर और टॉप को  खरीद सकते हैं. इस मार्केट में आपको सस्ते में ब्रांडेड जींस आसानी से मिल जाएगी बस यहां आपको अपने बार्गेनिंग स्किल को पूरी तरह से आजमाना होगा. यहां आपको डेनिम जींस के साथ ही ट्राउजर और टॉप तक मिल जांएगे. 500 रूपये से जींस शुरू होगी और आप चाहे तों इसे 400 रूपये तक में कम करा के खरीद सकते हैं. 
 
महिपालपुर
महिपालपुर में कई ब्रांड्स के आउटलेट हैं. यहां आपको ब्रांडेड जींस फैक्ट्री प्राइस पर मिल जाएगी,इन फैक्ट्रियों के आटलेट्स पर सेल भी होती है और इस सेल से आप कई बार उम्मीद से कहीं ज्यादा सस्ते कपडे़ घर ला सकते हैं. कई बार तो यह सेल 50 से 60 फीसदी तक की होती है. अगर आप सस्ते में ब्रांडेड जींस खरीदना चाहते हैं तो यहां जरूर आएं. 

कालिंदी कुंज
कालिंदी कुंज पर एक लाइन से कई ब्रांड की शॉप्स हैं. यहां भी हर वक्त कपड़ों पर सेल चलती रहती है. यहां से आप आसानी से ब्रांडेड जींस को 40 से 50 फीसदी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं. इसके अलावा यहां आपको सस्ते में एक साल पुराना हो चुके फैशन की जींस भी मिल जाएंगी.

दिल्ली-एनसीआर के इन मार्केट में करें शादी की शॉपिंग, कम दामों में मिलेगा डिजाइनर कलेक्शन

गाजियाबादः

गाजियाबाद में भी आप सस्ते और डिजाइनर ट्राउजर और जींस खरीद सकते हैं. यहां का फेमस स्ट्रीट मार्केट तुराब नगर मार्केट है और यहां पर आप खूबसूरत एथनिक कपड़ेए  सस्ती ज्वेलरी के साथ ही सस्ते जींस भी खरीद सकते हैं. कपड़ों के अलावा यह मार्केट सस्ते फुटवियर के लिए भी जाना जाता है. इसके अलावा आप घंटाघर मार्केट में भी किफायती शॉपिंग कर सकते हैं. इस स्ट्रीट मार्केट को एक्सप्लोर कर आप अपने घर में फैशनेबल क्लॉथ्स ही नहीं ज्वेलरी भी कलेक्ट कर सकेंगे. गाजियाबाद का गांधीनगर मार्केट भी काफी फेमस है. ये मार्केट होलसेल शॉपिंग के लिए जाना जाता है। यहां पर आपको हर तरह का फैशन वियर बेहद किफायती दामों में मिल जाएगा. वैशाली और गोविंदपुरम के पास सदर बाजार गाजियाबाद के लोकल मार्केट डेस्टिनेशन्स में से एक है. वैशाली के आसपास रहने वाले लोग शॉपिंग के लिए इस स्ट्रीट मार्केट का रुख करते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement