Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! 200 किलो के रफीक की खुराक है बहुत ज्यादा, खाना बनवाने के लिए कीं दो शादियां

बिहार के कटिहार जिले के रफीक अदनान की खुराक इतनी है कि जो भी उन्हें खाते देखता है, देखता ही रह जाता है. वो हर रोज 14 से 15 किलो राशन चट कर जाते हैं.

article-main

रफीक अदनान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: रफीक अदनान सिर्फ 30 साल के हैं. वजन 200 किलोग्राम. आम बाइक इनका वजन नहीं उठा पाती है, इसलिए बुलेट से चलते हैं. वह भी मुश्किल से इनका वजन उठा पाती है. रफीक की खुराक 14 से 15 किलो है. रफीक रोज 3 किलो चावल, 4 किलो आटे की रोटी खा जाते हैं. इतना ही नहीं 2 किलो मीट, डेढ़ किलो मछली भी खा जाते हैं. यही नहीं इन्हें रोज तीन टाइम एक-एक किलो दूध भी चाहिए. रफीक बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले हैं.

खाना इतना है तो वजन भी पर्याप्त है. वजन की वजह से उन्हें चलने-फिरने में भी परेशानी होती है. उनकी शादी हो गई थी, लेकिन एक पत्नी खाना नहीं बना पाती थी, तो दूसरी शादी कर ली है. रफीक का भोजन ऐसा है कि लोग शादी-विवाह में उन्हें बुलाने से भी डरते हैं.

रफीक के एक पड़ोसी ने बताया कि वजन की वजह से कभी-कभी उनकी बाइक भी फंस जाती है. लोगों को धक्का देना पड़ता है. रफीक एक संपन्न किसान परिवार से आते हैं इसलिए खाने-पीने की समस्या नहीं है. रफीक का कहना है कि शुरू से उनकी बनावट ऐसी ही थी, लेकिन पहले चलने-फिरने में दिक्कत नहीं होती थी. अब परेशानी होने लगी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement