Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: Oyo Hotel के रूम में गर्लफ्रेंड को मारी गोली, बेल पर बाहर आए प्रेमी ने कर दिया खून

Firing in Oyo Hotel: प्रवीण मर्डर के एक केस में पहले ही जेल में बंद था. हाल ही में वह जेल से जमानत पर बाहर आया था.

article-main

Oyo होटल में ग्राहकों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि कैसे कोई हथियार लेकर होटल जा सकता है. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) एक के बाद एक कई सीरियल हत्याओं से कांप गई है. एक और हत्याकांड ने अब लोगों का दिल दहला दिया है. दिल्ली के नरेला स्थित एक होटल (Oyo Hotel) में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद शख्स ने खुद को भी खत्म करने की कोशिश की. बीते कुछ दिनों में दिल्ली में 3 हत्याएं हो चुकी हैं. श्रद्धा वालकर हत्याकंड, आयुष मर्डर केस और अब इस हत्याकांड ने एक बार फिर सनसनी मचा दी है. आरोपी का नाम प्रवीण है. उसकी उम्र 38 साल है. 

जरा सी बात पर बहस फिर सीने में दाग दी गोली

प्रवीण और उसकी पार्टनर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. बहस बढ़ने से बौखलाए आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के सीने पर ही फायरिंग कर दी. आरोपी ने खुद को भी खत्म करने की कोशिश की. उसने अपने सिर में गोली मारी थी लेकिन उसकी जान बच गई. संजय गांधी अस्पताल में उसका इलाज जारी है. 

आफताब की इंस्टाग्राम चैट आई सामने, श्रद्धा के कत्ल के बाद कॉमन फ्रेंड से कही यह बात

होटल के रिकॉर्ड के मुताबिक मंगलवार को प्रवीण और उसकी पार्टनर गीता ने एक रूम बुक किया था. रूम में पहुंचने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई. आसपास के लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी तो होटल के कमरे में दौड़कर पहुंचे.

फायरिंग की आवाज सुनकर मची हड़कंप

फायरिंग की आवाज की वजह से लोग डर गए और कमरे की तरफ दौड़ पड़े. तत्काल पुलिस भी मौके पर पहुंची. दरवाजा खोला गया तो महिला की लाश पड़ी हुई थी. 

श्रद्धा ने 2020 में की थी आफ़ताब की शिकायत, टुकड़े-टुकड़े किए जाने का जताया था डर

जमानत पर रिहा हुआ था कातिल

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी प्रवीण के खिलाफ गौरव नाम के एक शख्स की हत्या का आरोप है. यह केस 21 सितंबर का है. प्रवीण जमानत पर रिहा हुआ है. 

आरोपी का था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

प्रवीण शादीशुदा है. उसकी पत्नी सुशीला अपने बच्चों के साथ गांव में रहती है. दिल्ली के ओयो होटल में हुआ यह हत्याकांड नया नहीं है.  कुछ महीने पहले भी ऐसे ही एक होटल में कश्मीरी शख्स की हत्या हुई थी. हत्या के बाद होटल के मालिक को गिरफ्तार किया था. ओयो ने उस होटल का रजिस्ट्रेशन रद्द कर दिया था. 

चाकू, हथौड़ा और... जानिए श्रद्धा के टुकड़े करने में आफ़ताब ने इस्तेमाल किए कौन-कौन से हथियार

होटलों की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

बीते कुछ दिनों में होटलों में हुई ऐसी घटनाओं पर सवाल खड़े हो रहे हैं. लोग सवाल कर रहे हैं कि किसी पब्लिक प्लेस पर कैसे कोई हथियार लेकर जा सकता है. क्यों सिक्योरिटी चेक नहीं होती है. अब प्रवीण की बेल पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि हत्यारोपी होने के बाद भी उसे जमानत कैसे मिल गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement