Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gurugram में बीजेपी नेता की दिनदाहड़े गोली मारकर हत्या, हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

बीजेपी नेता सुखबीर उर्फ सुखी पर गुरुग्राम में गोलिया बरसाईं गईं और उनकी मौत हो गई है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक बीजेपी नेता (BJP Leader) और सोहना मार्केट के पूर्व वाइस चेयरमैन पर अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से हमला बोल दिया. जानकारी के मुताबिक उनकी मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक वे रिठौज के रहने वाले थे. उन्हें गुरुग्राम के ही सदर बाजार में गोली मारी गई है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसने लोगों को दहशत में डाल दिया है.

इस मामले में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई है. दूसरी ओर सुखबीर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी.  मामले की जांच में जुटी पुलिस के हाथ इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी लग गए हैं. अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की पहचान करने में जुट गई है. 

Video : ऐसा क्या हुआ कि KCR को छोड़ भागने लगे नीतीश कुमार?

यह माना जा रहा है कि बीजेपी नेता की हत्या की वजह उनकी किसी के साथ कोई पुरानी रंजिश हो सकती है. फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है और हत्यारों की तलाश की जा रही है. वहीं इलाके में दिनदहाड़े चली गोलियों से लोगों में दहशत है और दूसरी ओर पुलिस इस मामले में हर एक एंगल से जांच कर रही है जिससे हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement