Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Navami पर आंध्र प्रदेश में हुआ बड़ा हादसा, शॉर्ट सर्किट से पूजा पंडाल में लगी भीषण आग

Ram Navami 2023: रामनवमी पर बनाए गए पूजन पंडाल में अचानक आग लग गई जिससे पूरा पंडाल तहस नहस हो गया. हालांकि जान माल का खास नुकसान नहीं हुआ है.

article-main

Ram Navami Fire Accident in Andhra Pradesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रामनवमी के मौके पर कई जगहों से हादसों की खबरें सामने आई हैं. कुछ ऐसा ही आंध्र प्रदेश में हुआ. राज्य के पश्चिमी गोदावरी जिले के तनुकु मंडल के दुवा गांव में स्थित वेणुगोपाल स्वामी मंदिर में रामनवमी के उत्सव के दौरान आग लग गई. जानकारी के मुताबिक मंदिर में रामनवमी के उत्सव के लिए लगाए गए पंडाल में शॉर्ट सर्किट हो गया. इसके चलते यहां भंयकर आग लग गई. हालांकि श्रद्धालु सही समय पर पंडाल से बाहर निकल गए जिससे कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है. 

रामनवमी के मौके पर अचानक लगी आग की सूचना फायर ब्रिगेड को लगी तो फायर ब्रिगेड की कई गाडि़यां मौके पर पहुंचीं गईं. इसके बाद फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पा लिया. रिपोर्ट्स के अनुसार मंदिर के आसपास के रास्‍तों को सावधानी के चलते बंद कर लिया है.

इंदौर में रामनवमी पर हादसा, मंदिर में बावड़ी की छत धंसी, कई लोग फंसे, जानिए कैसे हुआ ऐसा

जान माल का नहीं हुआ कोई नुकसान

इस हादसे को लेकर इलाके के एसपी रवि प्रकाश बताया है कि पश्चिमी गोदावरी के वेणुगोपाला स्वामी मंदिर में ये आग लगभग 11:45 बजे लगी थी. पंडाल में आग लगते ही लोगों को मंदिर परिसर से तुरंत बाहर निकाल दिया गया, जिससे कोई बड़ा हादसा होने से बच गया. 

दिल्ली के जहांगीरपुरी में दंगे वाली जगह निकली भगवान राम की शोभा यात्रा, 200 मीटर दायरे में ही घूमा जुलूस

शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ हादसा

पुलिस ने बताया है कि पंडाल में लगाए गए बिजली के उपकरणों में शॉर्ट सर्किट हुआ था और उसके चलते ही मंदिर के पंडाल में इतनी भयानक आग लग गई. पुलिस ने बताया है कि पंडाल मंदिर परिसर में लगाया गया था लेकिन इस आग से मंदिर की सपंत्ति को कोई खास नुकसान नहीं हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement