Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Navami 2023: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रामनवमी पर निकली शोभायात्रा, युवकों ने लहराईं तलवारें और हथियार

West Bengal Ram Navami: पश्चिम बंगाल में रामनवमी में पर कई जगह शोभा यात्रा और जुलूस निकाले गए हैं.

article-main

Ram Navami Rally West Bengal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज रामनवमी के मौके पर पूरे देश में हर्षोल्लास का माहौल है. इस दौरान अलग अलग इलाकों में भगवान राम की शोभा यात्रा या जुलूस निकाले जा रहे हैं. पश्चिम बंगाल रामनवमी के मौके पर काफी संवेदनशील राज्य रहा है. इस बार भी प्रशासन ने रामनवमी पर सुरक्षा व्यवस्था को कंट्रोल करने के इंतजाम किए हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुए हैं जिसमे युवक रामनवमी के मौके पर निकले शोभायात्रा के दौरान हाथों में तलावरें और अन्य लहराते नजर आ रहे हैं. 

पश्चिम बंगाल में रामनवमी के मौके पर कई जगह शोभा यात्रा निकाली जा रही है. इस दौरान  बंगाल के ही हावड़ा इलाके में ऐसी ही शोभा यात्रा का वीडियो सामने आया है जिसमे युवक तलवारे लहराते नजर आ रहे हैं. इन युवकों में किसी के हाथ में तलवार हैं तो कई भाले लिए हुए दिख रहा है. 

इसे भी पढ़ें- Amritpal Singh Row: स्वर्ण मंदिर में क्यों सरेंडर करना चाहता है अमृतपाल, क्यों है अमृतसर में हाई अलर्ट? पढ़ें

इसे भी पढ़ें- Amritpal Singh New Video: फरारी के बाद सामने आया अमृतपाल का पहला वीडियो, पुलिस को दिया चैलेंज, जानिए क्या बातें कहीं

बता दें कि ये वीडियो पश्चिम बंगाल के हावड़ा शहर के बताए जा रहे हैं. राम नवमी पर बंगाल के हावड़ा में भव्य़ शोभायात्रा निकाली गई. जिसमें लोग हाथों में हथियार लेकर निकले. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा. कोलकाता में भी शोभा यात्रा निकाली गई, जिसमें बीजेपी नेता राहुल सिन्हा शामिल हुए थे. इसके अलावा बंगाल के अन्य इलाकों में राम नवमी के मौके पर शोभा यात्रा का निकाली गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement