Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punajb में AAP विधायक अमित रतन कोटफट्टा गिरफ्तार, रिश्वत लेने के मामले में एक्शन

Amit Ratan Kotphatta Arrested: पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक अमित रतन कोटफट्टा को रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

article-main

Amit Ratan Kotphatta

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से निकली आम आदमी पार्टी के एक और विधायक घूसखोरी के आरोपी में गिरफ्तार हो गए हैं. पंजाब के विजिलेंस ब्यूरो ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमित रतन कोटफट्टा (Amit Ratan Kotphatta) को रिश्वतखोरी के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले उनके एक करीबी को 4 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया था.

पंजाब के विजिलेंस ब्यूरो की टीम गुरुवार तड़के बठिंडा देहात पहुंची और अमित रतन कोटफट्टा को गिरफ्तार किया. विजिलेंस टीम ने अमित रतन को भी रिश्वत लेते हुए पकड़ा है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया है. इससे पहले, विजिलेंस टीम ने उनके सहयोगी रिशम गर्ग को 4 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा था. रिशम गर्ग को भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

यह भी पढ़ें- MCD बनी अखाड़ा, AAP और बीजेपी के बीच पानी की बोतलों, सेब और बैलट बॉक्स चलाकर हुई लड़ाई

कौन हैं अमित रतन कोटफट्टा?
अमित रतन कोटफट्टा आम आदमी पार्टी के नेता हैं. फिलहाल वह बठिंडा ग्रामीण विधानसभा सीट से विधायक हैं. गिरफ्तारी के बाद उन्हें बठिंडा के सरकारी अस्पताल ले जाकर मेडिकल करवाया गया है. जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी.

इस कार्रवाई पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करके कहा है, 'किसी भी तरह से किसी की भी रिश्वतखोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. पंजाब के लोगों ने मुझपर भरोसा और प्यार जताया है और मैं उसे बरकरार रखूंगा. लोगों के टैक्स का पैसा खाने वालों के प्रति कोई दया नहीं दिखाई जाएगी. कानून सबके लिए बराबर है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement