Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nupur Sharma को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, पैगंबर पर टिप्पणी मामले में 22 जून को पूछताछ के लिए बुलाया

Nupur Sharma Controversy: पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में मुंबई पुलिस ने समन जारी किया है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बीजेपी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.  नुपूर शर्मा को मुंब्रा पुलिस ने समन भेजा है. उन्हें 22 जून तक पेश होना होगा. मुंबई में पाइधोनी पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. उनके खिलाफ रजा अकादमी ने केस दर्ज कराया था.

दिल्ली पुलिस ने परिवार को दी सुरक्षा
टिप्पणी को लेकर चर्चा में आईं भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा को पुलिस की सुरक्षा मिल गई है. दिल्ली पुलिस ने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा और उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की है. इसकी जानकारी एक अधिकारी ने दी है. दरअसल, पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिल रही थी और इसके बाद उनकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. जान से मारने की धमकी मिलने के बाद नूपुर शर्मा ने पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध किया था.

ये भी पढ़ेंः Nupur Sharma Controversy: आखिर खाड़ी देशों को भारत क्यों नहीं कर सकता है इग्नोर, जानें वजह

क्या था विवाद?
एक टीवी न्यूज चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर दी थी, जिसको लेकर अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भड़के हुए थे. हालांकि इस टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा ने कहा था कि वायरल वीडियो एडिटेड है, जिसे एक फैक्ट चेकर ने शेयर किया है. इस वीडियो के शेयर होने के बाद से उन्हें इस्लामिक कट्टरपंथियों से धमकियां मिल रही हैं. नुपुर शर्मा ने आरोप लगाया था कि आल्ट न्यूज के प्रोपराइटर ने उनके खिलाफ ट्रोल को बढ़ावा देने के लिए संपादित वीडियो पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ेंः ‘जो रब से ना डरा चलो “अरब” से तो डरा’, आप के इस नेता के ट्वीट पर भड़की बीजेपी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement