Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी करने वाले डॉक्टर गौरव गांधी की मौत, हार्ट अटैक से गई जान

Dr Gaurav Gandhi Death: देश के मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. गौरव गांधी का 41 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है.

article-main

डॉ. गौरव गांधी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशूहर कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. गौरव गांधी का निधन हो गया है. 41 साल के गौरव गांधी अपने करियर में 16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी कर चुके थे. रिपोर्ट के मुताबिक, हार्ट अटैक के चलते उनकी जान गई. घरवालों के मुताबिक, रात में सोए गौरव गांधी सुबह सोकर नहीं उठे. घरवाले उन्हें अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया गया है कि वह पूरी तरह ठीक थे और एक दिन पहले अपने मरीजों का इलाज भी कर रहे थे.

डॉ. गौरव गांधी गुजरात के जामनगर के रहने वाले थे. सोमवार रात तक उन्होंने अपने मरीजों का इलाज किया. उसके बाद घर आए और खाना खाकर सोने चले गए. घरवालों का कहना है कि न तो उनके व्यवहार में कोई अंतर दिखा और न ही उनकी सेहत में कोई दिक्कत नजर आ रही थी. हालांकि, जब सुबह उन्हें उठाया गया तो वह नहीं उठे.

यह भी पढ़ें- यूपी में पॉवर ऑफ अटॉर्नी देना हुआ मुश्किल, लगेगा रजिस्ट्री जैसा स्टांप चार्ज, जानिए वजह

हार्ट अटैक से ही गई गौरव गांधी की जान
जब गौरव गांधी को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया. हैरानी की बात यह है कि डॉक्टर गौरव गांधी हार्ट स्पेशलिस्ट थे और खुद उनकी ही मौत हार्ट अटैक से हो गई. मेडिकल की दुनिया में इस घटना से हर तरफ शोक पसर गया है और बड़े-बड़े डॉक्टर भी उनकी मौत से हैरान हैं.

डॉक्टर गौरव गांधी के बारे में कहा जाता है कि वह अपने करियर में 16 हजार से ज्यादा हार्ट सर्जरी कर चुके थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement