Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली मेट्रो में महिला के शरीर से टच किया था अपना प्राइवेट पार्ट, अब पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Crime News in Hindi: दिल्ली मेट्रो में एक महिला से छेड़खानी करने वाले शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में दिल्ली मेट्रो की लिफ्ट में ही 26 साल के एक शख्स ने महिला से छेड़खानी की थी. इस शख्स ने मेट्रो स्टेशन की लिफ्ट में महिला के शरीर से अपना प्राइवेट पार्ट टच करने की कोशिश की थी. महिला ने विरोध जताया तो यह शख्स मेट्रो में जाने की बजाय वहां से फरार हो गया था. अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना 4 अप्रैल को दिल्ली के जसोला मेट्रो स्टेशन पर हुई थी. पीड़िता महिला आर्किटेक्ट ने बताया था कि जब वह मेट्रो की लिफ्ट में थीं तो 26 साल के इस लड़के ने उनके पीछे खड़े होकर अजीबो-गरीब हरकतें शुरू कर दीं. वह बार-बार उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था. इतना ही नहीं, उसने अपना प्राइवेट पार्ट भी महिला के शरीर से टच करने की कोशिश की. महिला ने इसका विरोध किया तो वह शख्स वहां से भाग गया.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के खोपोली में खाई में जा गिरी बस, अब तक 12 की मौत और 25 लोग घायल

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और लोकल इंटेलिंजेंस की मदद से आरोपी को पकड़ लिया है. आरोपी की पहचान राजेश कुमार के तौर पर हुई है. वह एक प्राइवेट अस्पताल में हाउस कीपिंग का काम करता है.

दिल्ली मेट्रो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ IPC की धारा (354A) और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement