trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4050405

Anjali Arora: MMS कांड से पैसे लेकर रशियन आदमी संग नाइट पार्टी तक, जानिए एक्ट्रेस से जुड़े 7 शॉकिंग खुलासे

Anjali Arora (अंजलि अरोड़ा) इन दिनों अपने MMS कांड को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इससे पहले भी वो कई विवादों की वजह से चर्चाओं में रह चुकी हैं.

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बोल्ड डांस वीडियो और एमएमएस (Anjali Arora MMS) कांड के साथ-साथ विवादों की बात करें तो इसमें उनका एक खुलासा भी शामिल है जिसमें उन्होंने बताया था का वो एक रशियन शख्स के साथ पैसे लेकर रात की पार्टी में जा चुकी हैं. इस वाकये का खुलासा अंजली ने खुद सामने आकर किया था. इसके अलावा मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) को लेकर उनके प्यार का इजहार भी कम विवादों से भरा नहीं रहा है. अंजली ये कबूल कर चुकी हैं कि वो आज भी मुनव्वर से प्यार करती हैं लेकिन इस पर मुनव्वर का रिएक्शन कुछ और ही है.

1.Anjali Arora Share Hot Dance Video Before MMS Video Went Viral

Anjali Arora Share Hot Dance Video Before MMS Video Went Viral
1/7

अंजलि अरोड़ा एमएमएस कांड से पहले सोशल मीडिया पर अपने हॉट डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रही थीं. इन वीडियोज ने उनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग तो बढ़ाई ही थी लेकिन इसके साथ ही कई ट्रोल्स को भी न्योता दिया था. इन वीडियोज को लेकर अंजली ने कई निगेटिव कमेंट्स भी झेले हैं.



2.How Anjali Arora Got Kangana Ranaut Show

How Anjali Arora Got Kangana Ranaut Show
2/7

बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर लव-हेट इमेज के कारण ही अंजलि को कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' पर बुलाया गया था. जहां पर भी वो सबसे विवादित और चर्चित कंटेस्टेंट साबित हुईं.



3.Anjali Arora Says I Love You To Munawar Faruqui

Anjali Arora Says I Love You To Munawar Faruqui
3/7

Kacha Badam फेम अंजलि ने लॉक अप के दौरान ही को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुखी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था. अंजलि ने कहा था कि उन्हें मुनव्वर से प्यार हो गया है. हालांकि, मुनव्वर ने कभी अंजली के इस इजहार पर जवाब नहीं दिया. यही नहीं एक बार तो मुनव्वर ने अंजली को इसके लिए 'दिमाग के डॉक्टर' से इलाज करवाने की सलाह दे डाली थी.



4.Anjali Arora MMS Video

Anjali Arora MMS Video
4/7

बीते दिनों ही अंजलि इसलिए जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थीं क्योंकि एक सेक्स वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा था जिसमें दिखाई दे रही लड़की को लोगों ने अंजलि अरोड़ा समझ लिया था.



5.Anjali Arora Clarification Over MMS Video

Anjali Arora Clarification Over MMS Video
5/7

अंजलि का ये वीडियो लंबे समय से चर्चा में था लेकिन मामला बढ़ता देख उन्होंने खुद सामने आकर इस मामले में सफाई दी थी. अंजली ने रोते हुए कहा था कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और है. अंजलि ने अपने माता-पिता की दुहाई देते हुए लोगों से कहा था कि उनकी की इज्जत के साथ ना खेलें.



6.Anjali Arora And Azma Fallah Cat Fight

Anjali Arora And Azma Fallah Cat Fight
6/7

इसके अलावा अंजलि के MMS कांड को लेकर लॉक अप कंटेस्टेंट अजमा फल्लाह का रिएक्शन भी खूब सुर्खियों में रहा था. अजमा फल्लाह और अंजलि के बीच शो के दौरान भी खूब खट-पट होती दिखाई दी थी. वहीं, बाहर आकर भी ये दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका मिस नहीं करती हैं.



7.Anjali Arora Night Party With Russian Man

Anjali Arora Night Party With Russian Man
7/7

वहीं, अपने पहले शो पर अंजलि एक चौंकाने वाले खुलासे की वजह से भी सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने एक एपिसोड के दौरान होस्ट कंगना रनौत को बताया था कि जब वो रूस एक ट्रिप पर गई थीं वो एक रशियन शख्स के साथ रात की पार्टी में गई थीं. ये समझौता उन्होंने 5000 रुबल यानी करीब 27 हजार रुपए में किया था.



LIVE COVERAGE