Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta के मेकर्स ने Jennifer Mistry के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, अपने ही शो की एक्ट्रेस पर लेंगे तगड़ा एक्शन

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah के मेकर्स ने Jennifer Mistry के आरोपों पर जवाब दिया है. मेकर्स ने एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने की बात भी कही है.

Latest News
article-main

Jennifer Mistry, Asit Modi: जेनिफर मिस्त्री, असित मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर रिएलिटी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) किसी न किसी विवाद में फंसता दिखाई देता है. बीते दिनों इस शो को छोड़ चुके एक्टर शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स पर पेमेंट नहीं देने का आरोप लगाया था. वहीं, अब TMKOC की 'रोशन भाभी' यानी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का शॉकिंग आरोप लगाया है. वहीं, अब जेनिफर के आरोपों पर मेकर्स की ओर से रिएक्शन आ गया है. मेकर्स ने जेनिफर के खिलाफ तगड़ा एक्शन लेने की बात कही है.

'हमने निकाल दिया, उसे काम नहीं मिल रहा'

जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि उन्होंने मार्च महीने में ही शो छोड़ दिया था क्योंकि शूटिंग सेट पर उनके साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट की घटना हुई थी. वहीं, हाल ही में शो के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रहमानी ने इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि जेनिफर के आरोप झूठे हैं. उन्होंने कहा कि 'हमने उसे शो से तीन महीने पहले निकाल किया था और अब वो डेसपरेट हो गई है. उसे काम नहीं मिल रहा है और वो हमें ब्लैकमेल कर रही है ये सस्ती पब्लिसिटी है'.

ये भी पढ़ें- 'मेरे रूम में आओ व्हिस्की पीते हैं', Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की इस एक्ट्रेस ने Asit Modi पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

गिनाईं एक्ट्रेस की गलतियां

उन्होंने जेनिफर के बर्ताव कर कहा- 'वो हमारे साथ 15 सालों से काम कर रही है. शूटिंग में बहुत सारे उतार- चढ़ाव होते हैं. हमने उसकी कई गलतियां इग्नोर की हैं. वो दूसरों में लड़ाई करवाती थी, घंटों लेट आती थी, गलतफहमियां पैदा करती थी. हमारे पास उसके खिलाफ कई सबूत हैं'.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा ने आखिर बता ही दी शो छोड़ने की वजह, असित मोदी को लेकर किया बड़ा खुलासा

'झूठ बोल रही हैं एक्ट्रेस'

बता दें कि जेनिफर ने सोहिल पर भी आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि 4 मार्च को उन्हें सोहिल ने कई बार सेट से चार बार जाने के लिए कहा था. जेनिफर ने कहा कि उन्हें बेइज्जत किया गया जबकि वो इजाजत लेकर सारे काम करती थीं. इस आरोप पर सोहिल ने कहा 'ये गलत है. उसने 2 बजे निकल जाने की इजाजत ली थी लेकिन उस दिन निकलने के लिए नहीं पूछा था. मैंने उसके लिए पूरा शेड्यूल बदला था, वो झूठ बोल रही है'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement